Latest News
Home > Archived > बीजेपी संसदीय दल की बैठक में मोदी ने सांसदों को दी नसीहत

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में मोदी ने सांसदों को दी नसीहत

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में मोदी ने सांसदों को दी नसीहत
X


नई दिल्ली।
भाजपा संसदीय दल की बैठक में सांसदों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सांसदों को पूरी तैयारी के साथ सदन में आने की नसीहत दी। उन्होंने सांसदों से कहा कि वे सरकार के कामकाज और सदन में पेश होने वाले विधेयकों के बारे में पूरा अध्ययन कर बैठक में शामिल हों।

आपको बता दें कि बुधवार को संसद भवन परिसर में आयोजित भाजपा संसदीय दल की बैठक में वित्तमंत्री अरूण जेटली ने सांसदों को वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के बारे में विस्तार से जानकारी दी। जीएसटी लागू होने के बाद से व्यापारी संगठनों और कुछ दलों द्वारा इसका विरोध किया जा रहा है। इस बाबत आम जनता में जीएसटी से होने वाले लाभ और उसकी बारीकियों को जनता तक पहुंचाने के लिए जेटली ने पार्टी सांसदों को इस बारे में अवगत कराया।

वहीं इस बैठक में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सांसदों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की हाल की इजरायल समेत अन्य देशों की यात्राओं के बारे में जानकारी दी। मोदी की विदेश यात्राओं के दौरान अलग-अलग समझौतों और उनसे होने वाले लाभ के बारे में भी सुषमा ने सांसदों को जानकारी दी।

गौरतलब है कि बैठक के बाद इस बाबत जानकारी देते हुए संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने विपक्ष से सदन चलाने में सहयोग की उम्मीद जताई। उन्होंने कहा कि विपक्ष की ओर से उठाए गए मुद्दों पर सरकार सदन में चर्चा को तैयार है। विपक्ष को भी सदन चलाने में सरकार का सहयोग करना चाहिए।

***

और पढ़े...

पाक दिन प्रतिदिन कर रहा है नापाक हरकत, फिर से तोडा सीजफायर उलंघन

नरेन्द्र तोमर को शहरी विकास मंत्रालय एवं ईरानी को सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार

उपराष्ट्रपति चुनाव : वेंकैया नायडू ने भरा नामांकन, पीएम मोदी सहित कई बडे नेता रहे मौजूद

Updated : 2017-07-19T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top