Latest News
Home > Archived > भारतीय कप्तान विराट ने नए कोच को लेकर ऐसा कहा

भारतीय कप्तान विराट ने नए कोच को लेकर ऐसा कहा

भारतीय कप्तान विराट ने नए कोच को लेकर ऐसा कहा
X


एंटिगा।
भारतीय क्रिकेट टीम इस समय पांच मैच की वनडे सीरीज और एक टी20 मुकाबला खेलने के लिए वेस्टइंडीज दौरे पर है। इस दौरे से पहले पूर्व लेग स्पिनर अनिल कुंबले ने टीम इंडिया के कोच का पद छोड़ दिया था। उन्होंने इस फैसले के पीछे कप्तान विराट कोहली से मतभेद को बताया था। अब बीसीसीआई जुलाई में होने वाले श्रीलंका दौरे से पहले नए कोच का चयन कर लेगा। उसने आवेदन के लिए अंतिम तारीख 9 जुलाई रखी है।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली फिलहाल मुख्य कोच के चयन के बारे में एक बड़ी बात कही है। कोहली ने साफ किया कि अगर बीसीसीआई नए कोच के चयन पर उनके विचार जानना चाहेगा तभी वो इस पर अपनी राय देंगे। कोहली ने कहा कि व्यक्तिगत तौर पर मैं कुछ नहीं कह सकता हूं। हम एक टीम के तौर पर अपनी बात तभी रखेंगे जब बीसीसीआई हमें ऐसा करने के लिए कहेगा। इसके लिए एक प्रक्रिया है और इसमें व्यक्तिगत राय मायने नहीं रखती।

कोहली ने कहा कि यह एक प्रक्रिया है जिससे हम हमेशा गुजरते हैं और टीम के रूप में हम जिसका सम्मान करते हैं। यह ऐसा कुछ है जो टीम से कहा जा सकता है किसी अकेले व्यक्ति से नहीं। इस प्रक्रिया के रूप में जब भी यह होगा तब हम बीसीसीआई को अपना सुझाव देंगे। फिलहाल हमारी नजर वेस्टइंडीज में सीरीज जीतने पर है।

Updated : 2017-06-30T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top