Top
Home > Archived > सोहेल ने मैच फिक्सिंग का मुद्दा उछाला,पाकिस्तान की इंग्लैंड के खिलाफ जीत पर उठाये सवाल

सोहेल ने मैच फिक्सिंग का मुद्दा उछाला,पाकिस्तान की इंग्लैंड के खिलाफ जीत पर उठाये सवाल

सोहेल ने मैच फिक्सिंग का मुद्दा उछाला,पाकिस्तान की इंग्लैंड के खिलाफ जीत पर उठाये सवाल


नई दिल्ली। चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान के फाइनल से दो दिन पहले ही पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान आमिर सोहेल ने मैच फिक्सिंग का मुद्दा उछाल दिया है। आमिर सोहेल ने साफ तौर पर तो मैच फिक्सिंग पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन इशारों-इशारों में उन्होंने पाकिस्तान की अप्रत्याशित जीत पर मैच फिक्सिंग को वजह बताया है।

सोहेल ने एक पाकिस्तानी चैनल पर दिये अपने बयान में कहा कि सरफराज को ये बताने की जरूरत है कि भाई आपने कोई कमाल नहीं किया। ये आपको किसी ने मैच जितवाए हैं। आप इतना ज्यादा इतराएं न, हमें सब पता है क्या होता है क्या नहीं होता। अब ये मत पूछ लेना कि किसने जितवाए हैं मैच, मैं बस यही कहूंगा कि दुवाओं और अल्लाह ने उन्हें जितवाया है। जो लोग इसके पीछे हैं उनका नाम मैं नहीं लूंगा, ठीक है। आपका कोई कमाल नहीं था, आपको यहां लाया गया है किसी वजह से।



गौरतलब है कि बुधवार को खेले गए टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 8 विकेट से हराकर क्रिकेट के जानकारों को स्तब्ध कर दिया था और इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहली बार अपनी जगह बनाई है। सेमीफाइनल में खेले गए इस मैच में पाकिस्तान टीम का दबदबा पूरे मैच में देखने को मिला। पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 211 रन पर ऑल आउट कर दिया और बाद में 77 गेंद शेष रहते यह मैच अपने नाम कर लिया।

Updated : 2017-06-16T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top