Latest News
Home > Archived > भारतीय खेल प्रेमियों के लिए 18 जून को आने वाला रविवार बेहद खास

भारतीय खेल प्रेमियों के लिए 18 जून को आने वाला रविवार बेहद खास

भारतीय खेल प्रेमियों के लिए 18 जून को आने वाला रविवार बेहद खास
X


नई दिल्ली। भारतीय खेल प्रेमियों के लिए 18 जून को आने वाला रविवार खास होने जा रहा है। इस दिन खेल प्रेमियों को भारत और पाकिस्तान के बीच दो मुकाबले देखने को मिलेंगे। ये दोनों ही मुकाबले इंग्लैंड में होंगे। इन दोनों मुकाबले में एक मुकाबला क्रिकेट का तो दूसरा हॉकी का होगा।

भारतीय टीम अब चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान भिड़ेगी। भारत-पाक की टीमें दस साल बार किसी आईसीसी टूर्नामेंट के फाइनल में भिड़ेंगी।

वहीं, इसी दिन लंदन में भारत की हॉकी टीम विश्व लीग सेमीफाइनल में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान का मुकाबला करेगी। इस टूर्नामेंट में भी भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए स्कॉटलैंड को 4-1 से हराकर अपने अभियान का विजयी आगाज किया है। स्कॉटलैंड के कप्तान क्रिस ग्राससिक ने छठे मिनट में ही गोल करके अपनी टीम को शुरुआती बढ़त दिलाई। भारतीय टीम पहले दो क्वार्टर तक 0-1 से पीछे चल रही थी।

भारत ने हालांकि पूल-बी के इस मैच के तीसरे क्वार्टर में शानदार वापसी की और चार गोल दागे। उसकी तरफ से रमनदीप सिंह ने दो 31वें और 34वें मिनट, आकादीप सिंह 40वें मिनट और हरमनप्रीत सिंह 42वें मिनट ने गोल किए।

Updated : 2017-06-16T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top