Latest News
Home > Archived > भारत-इंग्लैंड के बीच होगा फाइनल मुकाबला: क्लार्क

भारत-इंग्लैंड के बीच होगा फाइनल मुकाबला: क्लार्क

भारत-इंग्लैंड के  बीच  होगा फाइनल मुकाबला: क्लार्क
X

बमर्घिम। आॅस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने उम्मीद जताई कि चैंपियंस ट्रॉफी का खिताबी मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच होने की संभावना है। उन्होंने कहा कि आॅस्ट्रेलिया के बाहर होने पर अब फाइनल में भारत और इंग्लैंड की टीम के बीच भिड़ंत होने की उम्मीद है।

इंग्लैंड प्रबल दावेदार है, वह फाइनल में जाने का हकदार है। इससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली और कोच अनिल कुंबले के बीच कथित मतभेदों के बारे में क्लार्क ने कहा कि महान रिश्तों में बड़ी चुनौतियां होती हैं। क्लार्क ने कहा कि किसी भी रिश्ते में खुलेपन और ईमानदारी की जरूरत होती है। क्रिकेट में भी ऐसा ही है जिसमें एक कप्तान और एक कोच होता है। आपको ईमानदार रहना होता है।

उन्होंने कहा मतभेद होना लाजमी है लेकिन उन्हें कमरे के भीतर सुलझाया जा सकता है। किसी भी अच्छे रिश्ते में चुनौतियां भी बड़ी होती हैं। उन्होंने कहा कि कुंबले और कोहली के मामले में उनका कुछ कहना गलत होगा क्योंकि वह ड्रेसिंग रूम का हिस्सा नहीं हैं। मैं अनिल कुंबले को जानता हूं जो बेहतरीन इंसान हैं कोच का काम ड्रेसिंग रूम में मौजूद कप्तान की मदद करना है। मुझे नहीं पता कि क्या मसला है क्योंकि मैं ड्रेसिंग रूम का हिस्सा नहीं हूं।

Updated : 2017-06-14T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top