Top
Home > Archived > अभाविप ने होटलों के बाहर किया विरोध प्रदर्शन

अभाविप ने होटलों के बाहर किया विरोध प्रदर्शन

अभाविप ने होटलों के बाहर किया विरोध प्रदर्शन

अश्लील गतिविधियां बंद करने की मांग
ग्वालियर। पड़ाव थाना क्षेत्र स्थित होटलों में ठहरने वाले जोड़ों के अश्लील वीडियो बनाने के संगीन मामले का अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने विरोध प्रदर्शन कर ऐसे कृत्य बंद करने की मांग की है। छात्रों के विरोध प्रदर्शन का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुुंच गई और होटलों में चैकिंग करना शुरू कर दी। प्रदर्शन के दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र होटल उत्तम के गेट के बाहर धरने पर बैठ गए और अश्लील कृत्य बंद करने की मांग करने लगे। अभाविप के प्रदेश कृषि प्रमुख अजय शर्मा के नेतृत्व में प्रदर्शन का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और होटलों में चैकिंग अभियान चलाना शुरू कर दिया। पुलिस ने छात्रों को होटलों में अश्लील वीडियो नहीं बनाने के मामले में उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। प्रदर्शनकारी छात्रों का कहना था कि होटलों में इस प्रकार के कृत्य बंद नही किए गए तो अभाविप उग्र आंदोलन करेगी।

कॉलोनी के लोग भी होटल संचालकों से परेशान

जिस स्थान पर होटल उत्तम है उस गली में रहने वाले निवासी काफी परेशान हैं, उन्होंने कहा कि शुरू में होटल खोले जाने का विरोध किया था लेकिन दंबगों के आगे वह शांत हो गए थे। रुपए लेने का आरोप लगा रहीं महिलाएं और स्थानीय लोगों के सामने पुलिस तनिक देर भी नहीं टिकी और चुपचाप दबे पांव गली से सरक गई।

पुलिस को महिलाओं ने सुनाई खरी-खोटी

अभाविप के विरोध प्रदर्शन की सूचना मिलते ही पड़ाव थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। गली में मौजूद महिलाओं ने पुलिस को गली में देखकर खरी- खोटी सुनाना शुरू कर दिया। पुलिस के मुंह पर ही वह चिल्ला-चिल्ला कर कह रही थीं कि पुलिस तो रुपए लेने के लिए आती है। किसी भी वर्दीधारी ने महिलाओं के आरोप का विरोध नही किया।

Updated : 2017-05-05T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top