Home > Archived > भारत में चैम्पियंस ट्रॉफी खिताब बरकरार रखने की क्षमता: कुमार संगकारा

भारत में चैम्पियंस ट्रॉफी खिताब बरकरार रखने की क्षमता: कुमार संगकारा

भारत में चैम्पियंस ट्रॉफी खिताब बरकरार रखने की क्षमता: कुमार संगकारा
X

लंदन। श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज कुमार संगकारा का मानना है कि गत चैम्पियन भारत में चैम्पियंस ट्रॉफी खिताब बरकरार रखने की क्षमता है। इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम काफी संतुलित है जिसमें उनकी तेज गेंदबाजी में काफी आक्रामकता है।

श्रीलंका के पूर्व कप्तान संगकारा ने कहा कि मुझे लगता है कि फाइनल में पहुंचने वाली टीम चुनना काफी कठिन है, लेकिन सेमीफाइनल के लिए प्रबल दावेदारों में मेरी टीमें ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, भारत और दक्षिण अफ्रीका होगी। संगकारा ने आईसीसी वेबसाइट में अपने कॉलम में लिखा कि इस साल टूर्नामेंट में चार एशियाई टीमें खेल रही हैं और स्पष्ट रूप से इसमें भारत इस क्षेत्र से शीर्ष पर है। इसने 2013 में खिताब जीता था और उनकी टीम इस साल भी ट्रॉफी जीतने की काबिलियत रखती है।

श्रीलंका के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने लिखा कि बल्कि, टीम यकीनन मजबूत और बेहतर रूप से संतुलित है जिसकी तेज गेंदबाजी में काफी धार है। इसमें स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और रवीन्द्र जडेजा वनडे क्रिकेट में लाजवाब हैं और मुझे पूरा भरोसा है कि विराट कोहली भी निराशाजनक आईपीएल के बाद वापसी करने के लिए बेकरार होंगे। इस विकेटकीपर बल्लेबाज को हालांकि लगता है कि भारत का चयन ‘थोड़ा परंपरागत’ था।

इस 39 वर्षीय ने कहा कि भारत के लिए थोड़ी की चिंता यह है कि उनका चयन शायद थोड़ा परंपरागत था, लेकिन फिर भी यह काफी मजबूत टीम हैं। ’’संगकारा ने भारत को एक जून से शुरू होने वाले आगामी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए भारत को अपनी प्रबल दावेदार टीमों में से एक करार दिया।

Updated : 2017-05-30T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top