Home > Archived > पीएम मोदी ने 32वीं बार की मन की बात

पीएम मोदी ने 32वीं बार की मन की बात

पीएम मोदी ने 32वीं बार की मन की बात
X

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 32वीं बार रेडियो पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित किया। पीएम मोदी के मन की बात को बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह भी लोगों के बीच जाकर रेडियो पर सुना। अमित शाह दिल्ली के आरके पुरम इलाके में गरीब लोगों के साथ रेडियो पर इस कार्यक्रम को सुना। उनके साथ दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत कई नेतागण मौजूद रहे।
अपने संबोधन में सबसे पहले पीएम मोदी ने सभी देशवासियों को रमजान की मुबारकबाद दी।वहीं पीएम मोदी ने योग दिवस पर इस बार तीन पीढ़ियों के साथ योग करने की तस्वीर उन्हें भेजने को कहा है।

स्वच्छ भारत अभियान की सफलता पर खुशी जताते हुए पीएम ने देशवासियों से गीले और सूखे कचरे को अलग अलग रखने का आह्वान किया, ताकि इनका इस्तेमाल खाद बनाने में इस्तेमाल किया जा सके। पीएम ने कहा कि सरकार की तीसरी सालगिरह पर कई सर्वे हुए है जिसमें लोगों ने खासी दिलचस्पी दिखाई जिसे देखकर मुझे काफी खुशी हुई।सरकार की जवाबदेही जरूरी होती हैवहीं मन की बात कार्यक्रम ने मुझे हर परिवार का सदस्य बना दिया है उन्होंने कहा मुझे ऐसा प्रतीत होता है मैं आप सबसे परिवार की सदस्य की तरह बैठक बात कर रहा हूं।

मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने के मौके पर 26 मई को मन की बात को किताब के रूप में लॉन्च किया गया। मन की बात : ए सोशल रिवोल्युशन ऑन रेडियो’ और ‘मार्चिंग विद ए बिलियन- एनालाइजिंग नरेन्द्र मोदी गवर्नमेंट एट मिडटर्म’ के नाम राष्ट्रति भवन में दो किताबों का अनावरण किया गया। दोनों किताबों की पहली प्रति राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को सौंपी गई।।

Updated : 28 May 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top