Top
Home > Archived > हमने अपनी रणनीति को सही तरह से लागू किया: रोहित शर्मा

हमने अपनी रणनीति को सही तरह से लागू किया: रोहित शर्मा

हमने अपनी रणनीति को सही तरह से लागू किया: रोहित शर्मा

कोलकाता। कोलकाता पर मिली नौ रनों की रोमांचक जीत से उत्साहित मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि कोलकाता की रन गति अच्छी थी लेकिन लगातार विकेट चटकाने के कारण हम मैच में बने रहे। हमने अपनी रणनीति को सही तरह से लागू किया।

रोहित ने अपनी टीम की बेंच स्ट्रेंथ की तारीफ की क्योंकि टीम कई महत्वपूर्ण खिलाडियों के बिना उतरी थी। रोहित ने कहा, ‘हमने अच्छी बल्लेबाजी और फिर अच्छी गेंदबाजी की। हमारी बेंच स्ट्रेंथ शानदार है। कई अहम खिलाड़ी नहीं खेले और उनकी जगह लेने वाले खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया।

बतादें कि मुंबई के 174 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता की टीम हार्दिक पंड्या (22 रन पर दो विकेट), आर विनय कुमार (31 रन पर दो विकेट) और टिम साउथी (39 रन पर दो विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के सामने आठ विकेट पर 164 रन ही बना सकी।

कोलकाता का कोई बल्लेबाज अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदला पाया। टीम की ओर से मनीष पांडे ने सर्वाधिक 33 जबकि कोलिन ग्रैंडहोम ने 29 रन बनाए। क्रिस लिन ने 26 रन की पारी खेली। जबकि मुंबई ने (63) और तिवारी (52) के अर्धशतकों और दोनों के बीच तीसरे विकेट की 61 रन की साझेदारी की मदद से पांच विकेट पर 173 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया था।


Updated : 2017-05-14T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top