Home > Archived > चोरी की तीन मोटरसाइकिलों समेत बदमाश गिरफ्तार

चोरी की तीन मोटरसाइकिलों समेत बदमाश गिरफ्तार

झांसी। पुराने मुकदमे में फरार चल रहे एक शातिर बदमाश को आज कोतवाली पुलिस तथा स्वाट टीम ने घेरावन्दी कर पकडऩे में सफलता हासिल की हालांकि उसके दो साथी भागने में सफल रहे। पकड़े ग़ये बदमाश की निशानदेही पर चोरी की तीन मोटरसाइकिलें और तमंचा बरामद हुआ है।

एसपी सिटी दिनेश कुमार ने पत्रकारवार्ता के दौरान जानकारी देते हुए बताया की कोतवाली थाना प्रभारी तथा स्वाट प्रभारी अपनी टीम के साथ लक्ष्मी गेट बाहर वांछित तथा संदिग्ध चेकिंग अभियान चला रहे थे। तभी मुखबिर से सूचना मिलने पर कोतवाली थाना प्रभारी आशीष मिश्रा तथा स्वाट प्रभारी विक्रम सिंह ने अपनी टीम के साथ कल्लन शाह मजार के पास पहुंचे और नाकाबंदी कर एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों को पकड़ लिया। पुलिस को देख दो युवक चौकन्ने हो गए और मौका देखते हुए भाग गए और उनका एक साथी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। गिरफ्तार हुए युवक ने पूछताछ में अपना नाम लालू राजपूत पुत्र पद्माकान्त राजपूत निवासी ग्राम ग्यारही थाना पूंछ बताया। लालू के पास से एक 315 बोर का तमंचा सहित दो जिंदा कारतूस बरामद हुए और पकड़ी गयी मोटरसाइकिल के सम्बन्ध में पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर उसने बताया की उक्त गाड़ी चोरी की है जो डेढ़ माह पहले नझाई बाजार से चुराई थी। उसने बताया की तीनो साथी मिलकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। पुलिस ने लालू द्वारा बताये गए स्थान पर छापा मारते हुए दो और मोटरसाइकिल बरामद की। लालू ने अपने भागे हुए साथियों के नाम सोनू वर्मा निवासी जिला जालौन तथा ह्देश राजपूत जिला जालौन बताया।

इनामियां बदमाश है लालू
एसपी सिटी ने बताया की उक्त अभियुक्त लालू थाना नवाबाद झाँसी से 2015 से फरार चल रहा था जिस पर झाँसी एसएसपी द्वारा लालू पर पांच हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। लालू के विरुद्ध मध्य प्रदेश के सेंदरी थाना सहित झाँसी के थानों में कई अपराधिक मुकदमे दर्ज है। उक्त लालू पर कोतवाली थाना द्वारा मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की गयी है।

Updated : 11 May 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top