Home > Archived > 100 दिन बाद जनता के समक्षरखेंगे अपना काम-श्रीकांत

100 दिन बाद जनता के समक्षरखेंगे अपना काम-श्रीकांत

श्रीकांत की बुआ-भतीजे को नसीहत-निचले स्तर की राजनीति न करें

मथुरा। प्रदेश सरकार 100 दिन के एजेंडे के तहत काम कर रही है। इसके तहत 100 दिनों का लेखा-जोखा जनता के समक्ष रखा जाएगा। इसके साथ सरकार बिजली, सड़क, आलू खरीद व गेहूँ खरीद की समीक्षा करेगी। इसके साथ ही योगी टीम अपने-अपने विभागों के श्वेत पत्र जारी करेगी।

प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा है कि विभागों के प्रेजेंटेशन खत्म हो गए हैं। अब सभी मंत्री अपने-अपने विभागों के श्वेत पत्र जारी करेंगे। सभी प्रभारी मंत्री अपने अपने क्षेत्रों में जमीनी हकीकत देखेंगे। शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं की भी समीक्षा की जायेगी। उन्होंने बताया कि भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने पर कार्यवाही की जाएगी। अगर रिश्वतखोरी होती पाई गई तो दोषी को जेल जाना होगा।

बताया कि विद्युत वितरण कम्पनियां सप्लाई सुनिश्चित करें, फाल्ट हो तो इसे तत्काल ठीक किया जाय। उन्होंने बताया कि स्वच्छता और जल संरक्षण को जनआंदोलन चलाया जायगा। श्री शर्मा के मुताबिक मंत्री अपने विभाग से साथ ही प्रभार वाले जिलों पर भी ध्यान दें, सभी मंत्री सीएम के सामने अपने विभाग का प्रजेंटेशन करेंगे।

श्री शर्मा ने प्रदेश के सभी अधिकारियों से कहा है कि थाना दिवस पर अधिकारी जनता की समस्याएं सुनें। इधर, तहसील दिवस पर मंत्री अगर क्षेत्र में हों तो शामिल हों। जिन जिलों की ज्यादा शिकायत मिलेगी उन्हे तलब किया जाएगा। उन्होंने बताया कि डीएम तहसीलों और एसपी थानों तक प्रवास करें। श्रीकांत शर्मा ने बसपा सुप्रीमो मायावती व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को नसीहत दी है कि वह निचले स्तर की राजनीति न करें।

Updated : 29 April 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top