Home > Archived > पीएम मोदी का समर्थन करते हुए कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर साधा निशाना

पीएम मोदी का समर्थन करते हुए कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर साधा निशाना

पीएम मोदी का समर्थन करते हुए कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर साधा निशाना
X

दिल्ली। नगर निगम चुनाव के बाद से आम आदमी पार्टी में विरोध के स्वर उठने लगे हाल ही में पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर तंज कसा है कुमार ने कहा है पार्टी ने दिल्ली नगर निगम चुनावों में गलत लोगों को टिकट दिया गया था जिसके चलते पार्टी को हार का मुँह देखना पढ़ा है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर पीएम मोदी को निशाना बनाने का फैसला गलत था।

कुमार विश्वास ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि पार्टी में बंद कमरों में पार्टी ने कई गलत फैसले लिए हैं और चुनावों में अपनी हार के बाद ईवीएम को निशाना बनाया है। उन्होंने कहा कि ईवीएम एक मुद्दा हो सकता ह लेकिन हम अपनी हार के लिए सिर्फ ईवीएम को गलत नहीं ठहराया सकते। पंजाब, गोवा और एमसीडी चुनावों में पार्टी की हार का मुख्य कारण नेताओं का कार्यकर्ताओं के कट जाने के चलते हुए।

गोपाल राय को दिल्ली का संयोजक बनाए जाने पर कहा कि वह योग्य व्यक्ति है और उन्हें बहुमत मिलने पर ये पद दिया गया है। इसके साथ उन्होंने ये भी कहा कि पार्टी में कई और सक्षम लोग मौजूद है जो इस पद के दावेदार हैं, लेकिन इन्ही को क्यों दिया। साथ ही कहा कि दिल्ली में पार्टी ने जो काम किया है उसे हम लोगों तक पहुंचा नहीं पाए। हमें बैठकर बदलाव करना चाहिए।

कुछ दिनों पहले कुमार ने एक वीडियो में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर केजरीवाल को घेरते हुए कहा था कि अगर आप भ्रष्टाचार से मुक्ति के नाम पर सरकार बनाएंगे और फिर भ्रष्टाचार में लिप्त अपने ही लोगों पर मौन रहकर उन्हें बचाने की कोशिश करेंगे तो लोग सवाल पूछेंगे ही।

Updated : 28 April 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top