Top
Home > Archived > लूट से पूर्व ही दबोचागया कुख्यात

लूट से पूर्व ही दबोचागया कुख्यात

दो बदमाश भागने में हुए सफल

नकली सोने की ईंट, भारी मात्रा मे नशीला पाउडर, संदिग्ध बाइक बरामद

मथुरा। थाना बरसाना अंतर्गत हाथिया के समीप से पुलिस ने एक अन्तर्राज्यीय गिरोह के एक सदस्य को दबोच लिया। जबकि उसके दो साथी भागने मे सफल रहे। पुलिस की पकड़ मे आया शातिर राजस्थान और हरियाणा से डकैती तथा लूट मे फरार चल रहा था।

इस संबध मे जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक उदयप्रताप सिंह ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 11 बजे उन्हें सूचना मिली कि बाइक सवार बदमाश किसी को लूटने की योजना बनाकर जाने वाले है। जानकारी होते ही वह पुलिस फोर्स के साथ हाथिया के पास पहुंच गए। वहां कुछ समय इंतजार करने के बाद स्पलेंडर बाइक पर जा रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने घेरकर रोकने का प्रयास किया। इस दौरान बाइक सवार दो बदमाश राहुल और सद्दा निवासीगण गांव हाथिया जंगल के रास्ते भागने मे सफल रहे, जबकि पुलिस ने मौके से नौमान उर्फ पप्पू पुत्र इलियास निवासी हाथिया को दबोच लिया। पकड़े गए शातिर के पास से एक तमंचा, कारतूस, एक नकली सोने की ईंट और 500 ग्राम नशीला पाउडर और एक संदिग्ध स्पलेंडर बाइक बरामद हुई है।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी शातिर बदमाश है, यह राजस्थान के डीग और खोह थाना क्षेत्र मे डकैती की वारदात करने और गुडग़ांव मे लूट के मामले में फरार चल रहा था। बताया कि पकड़ा गया शातिर आज अपने साथियों के साथ लूट की घटना को अंजाम देने जा रहा था लेकिन मुखबिर की सूचना मिलने पर पुलिस ने इनके मंसुबों पर पानी फेर दिया।
पकड़ा गया शातिर डकैती, लूट और वाहन चोरी गैंग का सरगना है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के खिलाफ कार्यवाही कर दी है।

सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित
गोविन्द नगर स्थित गरीब एकता दल की बैठक में छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलीय हमले में वीरगति प्राप्त करने वाले सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

दल के प्रदेश अध्यक्ष विश्वेन्द्र चौधरी ने हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि सरकार से मांग की कि इस हमले को अंजाम देने वाले नक्सलियों पर कड़ी कार्यवाही की जाए।

प्रदेश महासचिव आयुष कुंतल ने कहा कि शहीद हुए सैनिकों के परिवारों वालों को 1-1 करोड़ रुपए व पेट्रोप पम्प, गैस एजेंसी व बच्चों को अच्छी शिक्षा दी जाए। उनके गांव में शहीद के नाम से इण्टर कालेज व हॉस्पीटल बनवाये जायें। श्रद्धांजलि सभा में सौरभ गौतम, अमित चौधरी, ध्वराज सिंह, अमित गोस्वामी, अनिल गौतम, बलराम, विकास, आयुष चौधरी आदि मौजूद रहे।

Updated : 2017-04-26T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top