Home > Archived > फिल्म 'साइना'में साइना नेहवाल का किरदार निभाएंगी श्रद्धा।

फिल्म 'साइना'में साइना नेहवाल का किरदार निभाएंगी श्रद्धा।

फिल्म साइनामें साइना नेहवाल का किरदार निभाएंगी श्रद्धा।
X


मुंबई। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'साइना' में भारतीय बैडमिंटन तारिका साइना नेहवाल की भूमिका निभाती नजर आएंगी। श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर साइना की तस्वीर साझा करते हुए उनकी बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाने का खुलासा किया। साथ ही उन्होंने कहा कि बड़े पर्दे पर साइना की भूमिका निभाने का मौका मिलने पर वह काफी गौरवान्वित हैं।

श्रद्धा ने लिखा, ह्यह्यसाइना नेहवाल - पूर्व नंबर एक बैडमिंटन तारिका। एक भारतीय लडक़ी। लाखों लोगों की प्रेरणा। यर्थाथ में युवाओं की एक आदर्श। उन्होंने लिखा, ह्यह्यउंचाईयों तक पहुंचने का उनका सफर बेहतरीन रहा और मैं गौरवान्वित हूं कि मुझे अपनी आने वाली फिल्म ह्यसाइनाह्ण में उनकी भूमिका निभाने का मौका मिला है।

श्रद्धा इन दिनों अपनी एक और बायोपिक ह्यहसीनाह्ण की तैयारियों में मसरूफ हैं। फिल्म में वह दाउद इब्राहम की बहन हसीना पारकर की भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने कहा कि ह्यसाइनाह्ण उनकी अभी तक की सबसे मुश्किल फिल्म होने वाली है।

अदाकारा ने लिखा, ह्यह्यफिल्म की तैयारी बहुत-बहुत चुनौतीपूर्ण होने वाली है। यह अभी तक की मेरी सबसे कठिन फिल्म होने वाली है...मुझे शुभकामनाएं दें।ह्णह्ण ह्यस्टेनली का डब्बाह्ण और ह्यहवा हवाईह्ण के निर्देशक अमोल गुप्ते ह्यसाइनाह्ण का निर्देशन करेंगे।

Updated : 26 April 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top