Latest News
Home > Archived > भाजपा कार्यकर्ता की थाने में पिटाई लगाने वाला दरोगा निलंबित

भाजपा कार्यकर्ता की थाने में पिटाई लगाने वाला दरोगा निलंबित

मथुरा। कस्बा नौेहझील मे विवाद होने पर भाजपा कार्यकर्ता को पकड़ कर ले गए दरोगा द्वारा थाने मे पिटाई का मामला गर्मा गया पर कप्तान ने दरोगा को निलंबित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार कस्बा नौहझील के चामड़ चौराहा पर भाजपा कार्यकर्ता अनुज गुप्ता और उसके चाचा मुन्नालाल गुप्ता की बराबर-बराबर स्टेशनरी की दुकान है। रविवार को एक ग्राहक को अपने-अपने पास बुलाने के चक्कर मे भाजपा कार्यकर्ता का अपने ही चाचा से विवाद हो गया। झगड़े की सूचना मिलने पर वहां पहुंचे कस्बा प्रभारी छत्रपाल सिंह भाजपा कार्यकर्ता अनुज गुप्ता और उसके चाचा मुन्नालाल गुप्ता को पकड़ कर थाने ले गए। भाजपा कार्यकर्ता अनुज गुप्ता का आरोप है कि कस्बा प्रभारी छत्रपाल सिंह ने उसके साथ थाने मे मारपीट करने के साथ ही अभद्रता की।

भाजपा कार्यकर्ता की थाने मे पिटाई होने की जानकारी मिलने पर वहां पहुंचे भाजपा नेता एसके शर्मा से उनकी पुलिसकर्मियों से कहासुनी हो गई। भाजपा नेता कार्यकर्ता की पिटाई लगाने वाले दरोगा के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग को लेकर वहां बैठ गये। इसकी सूचना मिलने पर एसपी ग्रामीण नौहझील थाने पहुंच गए और भाजपा नेता से वार्ता करने के बाद प्रकरण की जानकारी की। इसके बाद एसपी ग्रामीण ने पूरे मामले से एसएसपी मोहित गुप्ता को अवगत कराया। समय की नजाकत को समझते हुए एसएसपी ने कस्बा प्रभारी दरोगा छत्रपाल सिंह को निलंबित कर दिया। इस संबध मे एसएसपी के पीआरओ अजय यादव ने बताया कि दरोगा छत्रपाल सिंह को निलंबित कर दिया गया है।

Updated : 2017-04-25T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top