Latest News
Home > Archived > मैं आतंकियों से 50 गुना ज्यादा क्रूर,उन्हें खा भी सकता हूं: दुतेर्ते

मैं आतंकियों से 50 गुना ज्यादा क्रूर,उन्हें खा भी सकता हूं: दुतेर्ते

मैं आतंकियों से 50 गुना ज्यादा क्रूर,उन्हें खा भी सकता हूं: दुतेर्ते
X

मनीला। नशा माफियाओं पर गोलियां चलवाकर उनकी कमर तोडक़र रख देने वाले फिलीपींस के राष्ट्रपति रॉड्रिगो दुतेर्ते ने अब आतंकियों पर कड़ा हमला बोला है। बोहॉल के सेंट्रल रिजॉर्ट में आतंकी हमले की घटना के बाद भडक़े रॉड्रिगो दुतेर्ते ने यह बयान दिया है। फिलीपींस में बढ़ते नशे के कारोबार में लगे माफियाओं को भी रॉड्रिगो दुतेर्ते ऐसी ही धमकियां दे चुके हैं और कई नशा माफियाओं पर गोलियां चलवा चुके हैं।

दुतेर्ते ने आतंकियों को धमकी देते हुए कहा कि मैं तुमसे कहीं ज्यादा खतरनाक साबित हो सकता हूं। दुतेर्ते ने खूंखार आतंकी संगठन आईएस का बिना नाम लिए कहा, मैं सिर काटने वाले आतंकियों से भी ज्यादा खतरनाक साबित हो सकता हूं। दुतेर्ते इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने कहा कि अगर आतंकी मेरे सामने मरे हुए लाए गए तो मैं उन्हें खा भी सकता हूं।

दुतेर्ते ने कहा कि मैं आतंकियों के मामले में बहुत हद गिर सकता हूं। अगर मेरा मूड खराब हुआ तो मैं मरे हुए आतंकियों के कलेजे पर नमक और सिरका लगाकर खाने से भी नहीं चूकूंगा। दुतेर्ते की इस बात पर जब वहां मौजूद लोग हंसे तो उन्होंने कहा कि यह हंसने की बात नहीं है यह बिल्कुल सही है।

गौरतलब है कि दुतेर्ते द्वारा नशे में लगे हजारों कारोबारियों और माफियाओं के खिलाफ चलाए गए अभियान में हजारों की जानें जा चुकी हैं। दुतेर्ते भ्रष्टाचार और नशे को खत्म करने जैसे मुद्दों पर चुनाव जीतकर आए थे। टाइम्स पत्रिका उन्हें दुुनिया के 100 प्रभावशाली शख्सियतों में भी शामिल कर चुकी है।

Updated : 2017-04-24T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top