Top
Home > Archived > द सुपर मॉडल इंटरनेशनल के प्री-फिनाले का आयोजन संपन्न

द सुपर मॉडल इंटरनेशनल के प्री-फिनाले का आयोजन संपन्न

द सुपर मॉडल इंटरनेशनल के प्री-फिनाले का आयोजन संपन्न
X

ग्वालियर। दुनियाभर के 45 देशों की सुपर मॉडल्स पहली बार शहर आई। बुधवार शाम को इन सभी मॉडल्स ने झांसी रोड के वीनस वैकंट हॉल में हुए सुपर मॉडल इंटरनेशनल कॉम्पिटीशन में पार्टीसिपेट किया। कॉम्पिटीशन में दो राउंड हुए। पहले राउंड में सभी देश से आए मॉडल्स ने रैम्प वॉक कर इंट्रोडक्शन दिया। इसके बाद दूसरा जनरल राउंड हुआ। प्रियदर्शनी बोरा ने इंडिया को रिप्रेसेंट किया।

द सुपर मॉडल इंटरनेशनल का सातवा प्री फिनाले ग्वालियर शहर में संपन्न हुआ। जहां दुनिया के 50 देशों की सुपर मॉडल ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। प्री फिनाले में जजेस की टीम के द्वारा मॉडल्स का सिलेक्शन फाइनल के लिए किया गया। बॉलीवुड की ख्यात अभिनेत्री जरीन खान के शिरकत करने के साथ ही हॉकी इंडिया के एसोसिएट वॉइस प्रेसिडेंट देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर भी उपस्थित रहे। इंडिया में इस इंटरनेशनल सुपर मॉडल हंट को रूबरू इवेंट की ओर से प्रस्तुत किया जा रहा है, वहीं सुपर स्टेप्स ग्वालियर में प्रस्तुत कर रहा है। मिसेज यूनिवर्स फेमस फेम मीनाक्षी माथुर एवं और भी कई गणमान्य नागरिक विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

इन सभी विदेशी मॉडल्स का शहर के हेरिटेज प्लेस को देखने की दीवानगी इस हद तक थी कि भरी दोपहर में वे ग्वालियर फोर्ट देखने पहुंची। इन मॉडल्स का कहना था कि अभी तक ग्वालियर की ऐतिहासिक विरासत को गूगल और फेसबुक पर देखा था, लेकिन जब ग्वालियर में इस शो की जानकारी मिली तो यहां के हेरिटेज प्लेस को देखने की प्लानिंग सभी ने पहले ही कर ली थी। वॉ सुपरमॉडल इन्टरनेशनल इवेंट का फायनल 22 अप्रैल को दिल्ली में आयोजित किया गया। इस ग्रांड फिनाले के पूर्व 45 देशों की यह मॉडल्स ने फैशन शो भाग लेने से पूर्व 42 डिग्री तापमान में जहां लोगों को घर से निकलना मुश्किल होता है, लेकिन यह मॉडल्स ग्वालियर किला घूमी और फोटो सेशन भी कराया।

Updated : 2017-04-20T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top