Home > Archived > फेसबुक पर खुदकुशी का लाइव वीडियो देख सहमे लोग

फेसबुक पर खुदकुशी का लाइव वीडियो देख सहमे लोग

फेसबुक पर खुदकुशी का लाइव वीडियो देख सहमे लोग
X

सामने आया मौत का वीडियो
नई दिल्ली, स्व.स.से.। सोनीपत से आत्महत्या का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक युवक फेसबुक पर लाइव वीडियो के दौरान फांसी के फंदे पर झूल गया। युवक को फंदा लगाते जिसने भी देखा कमेंट कर उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन युवक नहीं माना और उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। युवक ने आत्महत्या से पहले 60 पेज की एक डायरी में अपनी मौत की पूरी कहानी भी लिखी है और इस पूरी कहानी में उसने अपनी जीवन लीला समाप्त करने के लिए दिल्ली पुलिस की महिला आरक्षक और एएसआई पर आत्महत्या के लिए विवश करने का आरोप लगाया है। इसके साथ उसने कमरे की दीवार पर भी नोट लिखा है।मृतक की पहचान देव नगर निवासी दीपक (28) के रूप में हुई है। दीपक ने अपने घर के कमरे में लगे पंखे पर फंदा लगाया और उस पर झूल गया। घटना के समय दीपक घर पर अकेला था। उसके माता-पिता कहीं बाहर गए थे, वहीं दीपक अपनी पत्नी व बेटे को अपने परिचित के घर छोड़ आया था।

पत्नी ने किया खुलासा

मृतक की पत्नी किरण और उसकी बहन नीलम का कहना है कि दिल्ली पुलिस में तैनात एक महिला आरक्षक और एएसआई के बीच चल रहे प्रेम प्रंसग के बारे में दीपक को पता चल गया था। पुलिसकर्मी लगातार दीपक को जान से मारने की धमकी दे रहे थे

और उसे प्रताड़ित करते थे। इसी से परेशान होकर उसने सुसाइड नोट लिखा और फिर फेसबुक पर लाइव फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खुदकुशी से पहले बेटे संग डाली फोटो

आत्महत्या से पहले दीपक ने फेसबुक पेज पर अपने बेटे संग फोटो अपलोड की है। फोटो अपलोड करने के बाद फेसबुक में वीडियो लाइव किया और फंदा लगा लिया। दीपक को फंदा लगाते देख उसकी बहन ने भी उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वह दीपक को बचाने में नाकाम रहीं। जिस कमरे में युवक ने फंदा लगाया उसी कमरे की दीवार पर उसने सुसाइड नोट लिखा था जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

Updated : 2017-04-17T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top