Top
Home > Archived > कुमार विश्वास से मतभेद की खबरों को केजरीवाल ने नकारा

कुमार विश्वास से मतभेद की खबरों को केजरीवाल ने नकारा

कुमार विश्वास से मतभेद की खबरों को केजरीवाल ने नकारा

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के नेता कुमार विश्वास के साथ मतभेद की खबरों को सिरे से खारिज किया है। केजरीवाल ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के क्लिप को रीट्वीट करके कहा कि वे उनसे नाराज नहीं हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कुमार विश्वास पार्टी के सदस्य ही नहीं, बल्कि उनके फैमिली मेंबर भी हैं। मीडिया इस तरह के मुद्दों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करना पसंद करता है।

गौरतलब है कि कुमार विश्वास ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने देशवासियों को संबोधित करते हुए कश्मीर, पाकिस्तान एवं भ्रष्टाचार सहित कई मुद्दों पर अपनी राय रखी थी। राजनीतिक जानकारों ने उनके बयान के उस हिस्से को दिल्ली की आप सरकार से जोडक़र देखा, जिसमें उन्होंने भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे अपनों को बचाने की बात कही थी।

हालांकि, केजरीवाल ने कुमार विश्वास के इस वीडियो को शेयर करते हुए उसे शानदार बताया था। विश्वास ने कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों के साथ कुछ स्थानीय युवकों द्वारा की गई बदतमीजी को वीडियो का आधार बनाया। उन्होंने पूछा कि राष्ट्रवाद के नाम पर बनी सरकार के रहते किसी की जवानों को हाथ लगाने की हिम्मत कैसे हो गई। आप नेता ने कहा कि क्या हम इस देश में कुछ देर के लिए अपनी-अपनी पार्टी और अपने-अपने नेताओं की चापलूसी और घेरे से बाहर आकर सोच सकते हैं।

Updated : 2017-04-16T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top