Home > Archived > पीएम मोदी को भुवनेश्वर में रोड शो के दौरान मिला जबरदस्त जनसमर्थन, बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक शुरू हुई

पीएम मोदी को भुवनेश्वर में रोड शो के दौरान मिला जबरदस्त जनसमर्थन, बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक शुरू हुई

पीएम मोदी को भुवनेश्वर में रोड शो के दौरान मिला जबरदस्त जनसमर्थन, बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक शुरू हुई
X

बीजेपी की दो दिनों की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा पहुंच गए हैं। यहां उन्होंने रोड शो किया। रोडशो के बाद प्रधानमंत्री जनता मैदान में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने के लिए पहुंचे। वहां उन्होंने दीप प्रज्वलित किया।

मोदी ने कार्यकारिणी के बैठक स्थल पर पहुंचकर दीप प्रज्वलित किया। इस दौरान उनके साथ अमित शाह, अरुण जेटली और वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी मौजूद हैं। मीटिंग शुरू होने से पहले राष्ट्र गीत वंदे मातरम बजाया गया। पीएम मोदी, अमित शाह, अरुण जेटली और एलके आडवाणी ने अपना स्थान ग्रहण कर लिया है और मीडियाकर्मियों को बैठक स्थल से बाहर जाने को कह दिया गया और उसके बाद मीटिंग शुरू हो गई।

रोडशो दौरान उनको जबरदस्त समर्थन मिला। सड़क के दोनों ओर काफी भीड़ थी। लोग उनसे मिलने के लिए काफी उत्साहित थे।भुवनेश्वर पहुंचने पर बीजेपी के बड़े नेताओं ने पीएम का स्वागत किया। यहां से प्रधानमंत्री मोदी का काफिला निकला। काले रंग की एसयूवी में लटककर मोदी ने सड़क किनारे जमा लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

पीएम 16 अप्रैल की सुबह आठ बजे राजभवन में वे पाइका विद्रोह के सेनानियों के परिजनों को सम्मानित करेंगे। अमित शाह शुक्रवार को ही भुवनेश्वर पहुंच गए हैं। आज झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास भी आएंगे। अमित शाह की बीते दिनों फूलों से स्वागत हुआ। आज पीएम के स्वागत की तैयारियां भी पूरी हो गई है।

Updated : 15 April 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top