Latest News
Home > Archived > भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भी योगी की धूम

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भी योगी की धूम

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भी योगी की धूम
X

भुवनेश्वर। भाजपा की भुवनेश्वर में हो रही दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद किसी के लिए सबसे ज्यादा तालियां बजीं तो वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रहे। यूँ तो बैठक में नए मुख्यमंत्री के तौर पर चार नेता शामिल हुए, लेकिन सभागार में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पहुंचने पर सभी सदस्यों ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया।

कार्यकारिणी में सबकी नजरें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी के बाद योगी आदित्य नाथ पर थीं। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद योगी ने जिस तेजी के साथ एक के बाद एक बड़े फैसले लिए हैं, उसकी गूंज सिर्फ कार्यकारिणी स्थल जनता मैदान ही नहीं, बल्कि शहर भर के आम और खास लोगों के बीच भी सुनी जा सकती है।

माना जा रहा है कि विकास के वादे के साथ 2014 में केन्द्र की सत्ता पर नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में काबिज हुई भाजपा अब योगी को आगे करके प्रखर हिन्दुत्व के रास्ते पर आगे बढ़ने की तैयारी में है लोग योगी को अभी से राष्ट्रीय राजनीति में उभरते हुए एक बड़े नेता के रूप में देखने लगे हैं। इसकी स्पष्ट झलक यहां शनिवार को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भी देखने को मिली।

उल्लेखनीय है कि इस बैठक में भाजपा के 13 राज्यों के मुख्यमंत्री शरीक होने आए हैं। इनमें से उत्तराखंड के त्रिवेंद्र सिंह रावत, गोवा के मनोहर पर्रिकर, मणिपुर के एनवीरेन सिंह और उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ ने हाल ही सत्ता संभाली है। लेकिन आज की बैठक में जलवा योगी का ही दिखा। सभागार में सभी मुख्यमंत्रियों के प्रवेश के बाद और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन के ठीक पहले योगी ने प्रवेश किया। योगी के पहुंचते ही सभी सदस्यों ने करतल ध्वनि से उनका स्वागत किया और उन्हें बधाई दी।मंच का संचालन कर रहे पार्टी महासचिव अरुण सिंह ने जैसे ही योगी के आने की घोषणा की, सभागार में मौजूद सभी सदस्यों की नजरें उन पर टिक गईं।

Updated : 2017-04-15T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top