Top
Home > Archived > हमने महत्वपूर्ण जीत हासिल की: रोहित

हमने महत्वपूर्ण जीत हासिल की: रोहित

हमने महत्वपूर्ण जीत हासिल की: रोहित
X

मुंबई। मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स को चार विकेट से हराकर पहली जीत दर्ज करने के बाद जीत का श्रेय युवा बल्लेबाजों नितीश राणा और हार्दिक पंड्या को दिया।

केकेआर के 179 रन के लक्ष्य का पीछ करते हुए मुंबई ने नितीश राणा 29 गेंद में 50 रन और हार्दिक पंड्या 11 गेंद में नाबाद 29 की पारियों की बदौलत एक गेंद शेष रहते छह विकेट पर 180 रन बनाकर जीत दर्ज की। राणा और पंड्या ने सिर्फ 2 . 2 ओवर में छठे विकेट के लिए 41 रन जोड़े। राणा ने अपनी पारी में पांच चौके और तीन छक्के मारे जबकि हार्दिक ने तीन चौके और दो छक्के जड़े।

केकेआर ने इससे पहले मनीष पांडे की 47 गेंद में पांच छक्कों और पांच चौकों की मदद से नाबाद 81 रन की तेजतर्रार पारी की बदौलत सात विकेट पर 178 रन बनाए थे।

रोहित ने मैच के बाद कहा, ‘‘हमने महत्वपूर्ण जीत हासिल की। मुकाबला काफी करीबी था लेकिन वानखेड़े पर ओस के कारण आप तेजी से रन बना सकते हो।’’

उन्होंने कहा, ‘‘विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा था और नितीश और पंड्या ने शानदार पारियां खेली। बीच के ओवरों में विकेट जल्दी गंवाने से नुकसान हुआ लेकिन युवा बल्लेबाजों नितीश और हार्दिक ने धैर्य बरकरार रखते हुए जीत दिलाई’’

Updated : 2017-04-10T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top