Home > Archived > योगी का सीएम बनना 21वीं सदी की सबसे बड़ी खुशी: उमा भारती

योगी का सीएम बनना 21वीं सदी की सबसे बड़ी खुशी: उमा भारती

योगी का सीएम बनना 21वीं सदी की सबसे बड़ी खुशी: उमा भारती
X

लखनऊ। योगी आदित्यनाथ के यूपी के सीएम बनने की घोषणा होने के बाद एक तरफ विरोधी उन पर निशाना साध रहे हैं तो भाजपा नेता अपनी प्रतिक्रिया देने में लगे हुए हैं। भाजपा नेता केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि मोदी का प्रधानमंत्री बनना और योगी का सीएम बनना भारत के लिए 21वीं सदी की सबसे बड़ी खुशी है।

”योगी आदित्यनाथ मेरे छोटे भाई जैसे हैं।’ पार्टी के फायर ब्रांड नेताओं में से एक उमा भारती ने कहा कि योगी विकास और राष्ट्रवाद को साथ लेकर चलेंगे।

बातचीत के दौरान विरोधियों पर निशाना साधते हुए उमा भारती ने कहा कि योगी के सीएम बनने के बाद कई लोगों को गहरा सदमा लगा है। आगे बोलते हुए उमा भारती ने कहा कि वामपंथियों के गाल पर ये सबसे बड़ा तमाचा है।

इस बीच विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी के डिप्टी सीएम पद की शपथ ग्रहण से पहले मीडिया से बात की। योगी आदित्यनाथ के सीम चुने जाने पर उन्होंने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, उन्हें जो भी जिम्मेदारी मिली है वे उसे पूरी तरह से निभाएंगे। केशव ने योगी को बधाई देते हुए कहा कि वो प्रदेश की कानून की व्यवस्था को सही तरीके से कयाम रखने के लिए वो लगातार उनके साथ काम करेंगे।

Updated : 19 March 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top