Latest News
Home > Archived > मैं ऑस्ट्रेलियाई सीरीज में वापसी की कोशिश कर रहा हूं: रोहित शर्मा

मैं ऑस्ट्रेलियाई सीरीज में वापसी की कोशिश कर रहा हूं: रोहित शर्मा

मैं ऑस्ट्रेलियाई सीरीज में वापसी की कोशिश कर रहा हूं: रोहित शर्मा
X

नई दिल्ली| रोहित शर्मा ने शनिवार को कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी सीरीज के लिये भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी की कोशिश में जुटे हैं। रोहित इंग्लैंड के खिलाफ भारत की टेस्ट, वनडे और टी20 सीरीज में जीत का हिस्सा नहीं थे। पिछले साल न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच में चोट लगने के बाद उन्होंने लंदन में जांघ की चोट की सर्जरी करायी।

रोहित ने एक कार्यक्रम के मौके पर कहा, ‘मैं ऑस्ट्रेलियाई सीरीज में वापसी की कोशिश कर रहा हूं। मेरी निगाहें इस सीरीज पर लगी हैं। मैं इस समय राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में हूं और हर कोई मेरी मदद का प्रयास कर रहा है।’ यह खिलाड़ी अंतिम बार न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में खेला था।

इस 29 वर्षीय मुंबई के खिलाड़ी ने कहा कि वह अब बेहतर महसूस कर रहे हैं और अच्छा करने को तैयार हैं। वह यहां लोकेश राहुल के साथ एडिडास के ब्रांड दूत के तौर पर यहां आये हुए थे। 24 वर्षीय राहुल ने कहा कि टीम ऑस्ट्रेलियाई सीरीज से पहले आत्मविश्वास से भरी होगी, जिसने हाल के समय में काफी सफलता हासिल की है।

राहुल ने कहा, ‘ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी हमारा जज्बा अलग नहीं होगा और यह इंग्लैंड के खिलाफ जैसा ही होगा। हम सभी प्रारूपों में अच्छा कर रहे हैं और हमें भरोसा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भी हम यही जारी रखेंगे।’

Updated : 2017-02-06T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top