Latest News
Home > Archived > मणिपुर के विकास के बिना नहीं हो सकता देश का विकास: मोदी

मणिपुर के विकास के बिना नहीं हो सकता देश का विकास: मोदी

मणिपुर के विकास के बिना नहीं हो सकता देश का विकास: मोदी
X

नई दिल्ली| मणिपुर में चार और आठ मार्च को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी ने इंफाल में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि वह 15 साल तक सत्ता में रही लेकिन मणिपुर को बर्बाद कर दिया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस जो काम 15 सालों में नहीं कर पायी वह काम भाजपा की सरकार 15 महीनों में करके दिखाएगी। उन्होंने कहा कि जहां पर भी कांग्रेस की सरकार है वहां पर विकास नहीं है, वहां पर केवल भ्रष्टाचार है। उन्होंने कहा कि मणिपुर के विकास के बिना देश का विकास नहीं हो सकता है।

भाजपा मणिपुर चुनावों में मुख्यमंत्री उम्मीदवार और सहयोगियों के बिना उतरेगी। कांग्रेस के साथ यहां उसकी सीधी टक्कर होने की उम्मीद है, ऐसे में पार्टी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ही उसका चेहरा होंगे।

पार्टी ने यद्यपि अपने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार का ऐलान न किया हो लेकिन उसके प्रदेश अध्यक्ष के भाबानंदा सिंह ने कहा, मणिपुर चुनावों के लिए नरेंद्र मोदी और उनका सुशासन पार्टी का चेहरा होंगे। हम किसी मुख्यमंत्री उम्मीदवार का एलान क्यों नहीं कर रहे इसका जवाब हमरा केंद्रीय नेतृत्व देगा। हो सकता है इसकी वजह बहुत सारे नेता हों।

राज्य में यह विधानसभा चुनाव असल में भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी लड़ाई का गवाह बनेगा हालांकि कुछ छोटी पार्टियां भी मैदान में हैं।

सिंह ने पार्टी की शानदार चुनावी संभावनाओं पर भरोसा जताते हुए कहा, भाजपा असम में कांग्रेस के 15 साल के कुशासन के बाद सत्ता में आई। मणिपुर में भी, हम दो तिहाई बहुमत के साथ सत्ता में आएंगे। भाजपा इन चुनावों में नेशनल पीपुल्स पार्टी, नगा पीपुल्स फ्रंट और लोक जनशक्ति पार्टी जैसे अपने सहयोगियों के बिना चुनाव लड़ रही है।


और पढ़े.....

-ये हेयर पैक बनाएगा आपके बालो को लंबा

-12 वीं पास के लिए रिलायंस जियो में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर

-शिव को अनाज चढ़ाने का है विशेष महत्व

-इस रत्न को धारण करने से पहले जान लें ये बात ...

-सेहत को नुक्सान पहुँचाती ऐसी चाय

-क्या आप भी मंदिर में करते हैं ये गलतियां....

-इस कार्य से भी प्रसन्न होते है देवी-देवता

Updated : 2017-02-25T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top