Top
Home > Archived > अमित शाह बोले - राम जन्मभूमि मामले की सुनवाई में रोड़े अटकाना चाह रही है कांग्रेस

अमित शाह बोले - राम जन्मभूमि मामले की सुनवाई में रोड़े अटकाना चाह रही है कांग्रेस

अमित शाह बोले - राम जन्मभूमि मामले की सुनवाई में रोड़े अटकाना चाह रही है कांग्रेस

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राम जन्मभूमि मामले की सुनवाई जल्द से जल्द पूरी करने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस राम जन्मभूमि केस के रास्ते में रोड़े अटकाना चाहती है| इसीलिए कपिल सिब्बल सुन्नी वक्फ बोर्ड के वकील के रूप में सामने आये हैं। भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि कांग्रेस को स्पष्ट करना चाहिए की कांग्रेस राम जन्मभूमि केस की सुनवाई जल्द से जल्द होने के पक्ष में है या नहीं ।

शाह ने मंगलवार को कहा कि समग्र देश की जनता का भाव है कि श्री राम जन्मभूमि केस की सुनवाई जल्द से जल्द हो, लेकिन कांग्रेस के नेता कपिल सिब्बल ने सर्वोच्च अदालत के सामने कहा कि 2019 के आम चुनाव तक इसकी सुनवाई टाल देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राम जन्मभूमि केस के रास्ते में रोड़े अटकाना चाहती है|

गुजरात में एक ओर जहां राहुल गांधी के मंदिरों के चुनावी दौरे चल रहे हैं, दूसरी ओर श्री राम जन्मभूमि केस की सुनवाई को टालने के लिए कपिल सिब्बल का उपयोग किया जा रहा है। शाह ने कहा कि भाजपा मांग करती है कि जल्दी से जल्दी श्री राम जन्मभूमि केस की सुनवाई होनी चाहिए| सर्वोच्च अदालत का फैसला जल्दी आना चाहिए और वहां पर एक भव्य राम मंदिर बनना चाहिए।

Updated : 2017-12-05T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top