Home > Archived > आतंक का रास्ता छोड़ एक और युवक की हुई 'घर वापसी'

आतंक का रास्ता छोड़ एक और युवक की हुई 'घर वापसी'

आतंक का रास्ता छोड़ एक और युवक की हुई घर वापसी
X

श्रीनगर। माता-पिता की अपील के बाद आतंक का रास्ता छोड़ एक और युवक सोमवार को दक्षिण कश्मीर स्थित अपने घर लौट आया। युवक एक आतंकियों के समूह में शामिल हो गया था। फुटबॉल खिलाड़ी से आतंकियों बने माजिद खान के अपनी मां की अपील के बाद आतंक का रास्ता छोड़ घर लौटने के तीन दिन बाद एक और आतंकी के घर वापस लौटने की यह खबर आई है। माजिद की मां की अपील पिछले सप्ताह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, अभिभावकों की अपील के बाद एक और युवक (जो आतंकवादी समूह में शामिल हो गया था) दक्षिण कश्मीर स्थित अपने घर लौट आया। संबंधित व्यक्ति की सुरक्षा एवं सलामती सर्वोपरि होने की बात कहते हुए उन्होंने युवक के बारे में विस्तृत जानकारी देने से इनकार कर दिया। इस बीच एक अन्य वीडियो वायरल हो गया जिसमें शोपियां जिले के कापरिन इलाके के एक युवक का परिवार अपने बेटे आशिक हुसैन भट्ट से घर वापसी की अपील करता नजर आ रहा है। यह अभी स्पष्ट नहीं है कि आज घर वापस लौटा युवक भट्ट है या नहीं। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों पर सुरक्षाबलों की कार्रवाई के बाद अब भटके हुए परिवारों ने अपने बेटों से घर लौटने की अपील कर रहे हैं। यहां सुरक्षाबलों द्वारा चलाए जा रहे आॅपरेशन आॅल आउट के तहत आतंकियों का लगातार सफाया जारी है।

सेना ने यहां आतंकियों के लिए दो ही रास्ते छोड़े हैं या तो वह सरेंडर कर दें या फिर मरने के लिए तैयार हो जाएं। इसी अभियान के तहत पिछले कुछ समय में कश्मीर में 190 से ज्यादा आतंकियों को मार गिराया गया है। इसी के चलते आतंकियों के हौंसले पस्त है।


Updated : 2017-11-21T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top