Home > Archived > अभ्यास मैच ड्रॉ, संजू का शतक

अभ्यास मैच ड्रॉ, संजू का शतक

अभ्यास मैच ड्रॉ, संजू का शतक
X

कोलकाता। युवा विकेटकीपर बल्लेबाज एवं संजू सैमसन ने श्रीलंका के विशाल स्कोर का जवाब बेहतरीन 128 रन ठोककर दिया जिसकी बदौलत बोर्ड अध्यक्ष एकादश ने पांच विकेट पर 287 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया और दो दिवसीय अभ्यास मैच रविवार को ड्रा समाप्त हो गया। सैमसन ने 143 गेंदों पर 128 रन की पारी में 19 चौके और एक छक्का लगाया। मेहमान टीम ने बोर्ड अध्यक्ष एकादश की पारी में 14 गेंदबाजों का इस्तेमाल किया।

केवल विकेटकीपर निरोशन डिकवेला ही गेंदबाजी करने से रह गए। सैमसन पर कोई भी श्रीलंकाई गेंदबाज प्रभाव नहीं छोड़ पाया। सैमसन जब आउट हुए तो बोर्ड अध्यक्ष एकादश का स्कोर 255 रन पहुंच चुका था। मेहमान श्रीलंकाई टीम ने कल नौ विकेट पर 411 रन का विशाल स्कोर बनाया था। बल्लेबाजों का अभ्यास पूरा हो जाने के बाद गेंदबाजों को भी अभ्यास देने के उद्देश्य से श्रीलंका ने अपनी पारी वहीं समाप्त घोषित की।

श्रीलंका के गेंदबाजों ने भी अच्छी शुरूआत करते हुए बोर्ड अध्यक्ष एकादश के तीन विकेट 31 वें ओवर तक मात्र 99 रन पर निकाल दिए। लाहिरू तिरिमाने ने तन्मय अग्रवाल को पगबाधा आउट किया। तन्मय ने 22 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 16 रन बनाये।

Updated : 13 Nov 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top