Latest News
Home > Archived > बीएसएफ कैंप आतंकी हमला : सुरक्षाबलों ने तीन आतंकी गिराए

बीएसएफ कैंप आतंकी हमला : सुरक्षाबलों ने तीन आतंकी गिराए

बीएसएफ कैंप आतंकी हमला : सुरक्षाबलों ने तीन आतंकी गिराए
X

जम्मू। श्रीनगर एयरपोर्ट के मुख्यद्वार के पास ही बीएसएफ की 182वीं बटालियन के शिविर पर आतंकियों ने मंगलवार सुबह हमला कर दिया। इस हमले के बाद शुरू हुई मुठभेड़ में अब तक तीन आतंकियों को ढेर किया जा चुका है जबकि इस दौरान सेना के तीन जवान घायल हुए हैं। तलाशी अभियान अभी भी जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार श्रीनगर एयरपोर्ट के पास हुमहामा क्षेत्र में स्थित बीएसएफ शिविर पर मंगलवार सुबह चार बजे के करीब आतंकियों ने हमला कर दिया। तुरंत जवानों ने भी अपना मोर्चा सम्भाल लिया। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ के दौरान सीआरपीएफ तथा एसओजी के जवानों ने भी स्थल पर पहुंच मोर्चा सम्भाल लिया। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। इस हमले में बीएसएफ के सब इंस्पेक्टर सूरज सिंह मीणा और कांस्टेबल श्यामलाल जख्मी समेत तीन जवान घायल हो गए हैं। सुरक्षाबलों ने अभी भी पूरे क्षेत्र को घेर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। वहीं इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन ने ली है।

बीएसएफ कैंप पर हमले के बाद एयरपोर्ट बंद कर दिया गया था। बाद में यात्रियों को एयरपोर्ट की ओर जाने के लिए रास्ता खोल दिया गया है। यात्रियों की असुविधा को कम करने के लिए जांच के बाद उन्हें एयरपोर्ट में प्रवेश दिया जा रहा है। अभी उड़ानें शुरू होने की कोई सूचना नहीं है।

Updated : 2017-10-03T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top