Top
Home > Archived > अमेरिका के टेक्सास में हुई गोलीबारी, पुलिस अधिकारी की मौत

अमेरिका के टेक्सास में हुई गोलीबारी, पुलिस अधिकारी की मौत

अमेरिका के टेक्सास में हुई गोलीबारी, पुलिस अधिकारी की मौत

टेक्सास। अमेरिका के टेक्सास विश्वविद्यालय(विवि) के पुलिस विभाग में सोमवार को गोलीबारी की घटना हुई जिसमें एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई। यह जानकारी मंगलवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

स्थानीय टीवी चैनल फॉक्स न्यूज के अनुसार, एक छात्र को वेलफेयर जांच के लिए पुलिस विभाग के अंदर ले जाया गया था। आरोप है कि पुलिस विभाग में अंदर आते ही छात्र ने पिस्तौल निकालकर पुलिस अधिकारी पर हमला कर दिय। हमले के बाद टेक्सास विश्वविद्यालय परिसर को बंद कर दिया गया था। बाद में काफी मशक्कत के बाद आरोपी को पकड़ लिया गया।

पुलिस ने अभी तक हमलावर का विवरण नहीं जारी किया है। विश्वविद्यालय के प्रवक्ता क्रिस कुक के मुताबिक कैंपस पुलिस ने सोमवार शाम को तलाशी ली थी, जिसमें कुछ स्टूडेंट्स के कमरे से ड्रग्स मिले थे।

कुक ने बताया कि ड्रग्स रखने के आरोप में हमला करने वाले स्टूडेंट को सामान्य प्रक्रिया के तहत कैंपस पुलिस स्टेशन लाया गया था। इस दौरान आरोपी ने बंदूक निकाली और एक अधिकारी पर गोली चला दी। इसके बाद आरोपी फरार हो गया और काफी मशक्कत के बाद पकड़ में आया।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले ही अमेरिका के लास वेगास में एक संगीत समारोह के दौरान एक व्यक्तिं द्वारा की गई गोलीबारी में कम से कम 59 लोगों की मौत हो गई थी और 500 से अधिक लोग घायल हो गए थे।

Updated : 2017-10-10T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top