Top
Home > Archived > हाईटेंशन लाइन से टकराया गाटर, छह लोग झुलसे, एक की मौत

हाईटेंशन लाइन से टकराया गाटर, छह लोग झुलसे, एक की मौत

पुष्पक स्वीट्स की तीसरी मंजिल पर कर रहे थे गाटर सीधा

आगरा। रकाबगंज थानाक्षेत्र के छीपीटोला में मिठाई की दुकान की तीसरे मंजिल पर लोहे का गाटर उठाते हुए सात लोग हाईटेंशन की चपेट में आ गए। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हो गए है। घायलों को लोगों ने इलाज के लिए एसएन मेडिकल और जिला अस्पताल भेजा, जहां से उन्हें प्राइवेट हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, थाना रकाबगंज के छीपीटोला में राजकुमार गुप्ता की पुष्पक स्वीट्स के नाम से दुकान है। दुकान की तीसरी मंजिल पर कारीगर लोहे का गाटर सीधा कर रहे थे। असावधानी के कारण गाटर बाहर से गुजर रही हाईटेंशन से छू गया। सभी कर्मचारी नंगे पैर थे और जैसे ही हाईटेंशन छुई, सभी वहीं झुलस कर गिर पड़े। हादसे में सात लोग घायल हुए, जिनमें से एक युवक कलकत्ता निवासी फूफाशाही की मौत हो गई। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल और एसएन इमरजेंसी भेजा गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और जाम लग गया।

एहतियातन क्षेत्र में फोर्स तैनात कर दी गई। दुकान मालिक घटना के बाद से फरार हो गया और उसके गुर्गे घायलों के परिजनों को सांत्वना दे रहे हैं और इलाज का खर्च भी उठा रहे हैं। मामले में क्षेत्राधिकारी सदर असीम चौधरी का कहना है कि हादसे के बाद राहत पहुंचाना प्राथमिकता थी। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है, लेकिन पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

अन्य ख़बरे.....

सरपंचों व सचिवों की हड़ताल, प्रधानमंत्री आवास और शौचालय निर्माण हुए बंद

भ्रष्टाचारियों पर कसेगा शिकंजा : शिवराज

Updated : 2017-01-04T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top