Latest News
Home > Archived > भाजपा का स्वाभिमान सम्मेलन 20 को

भाजपा का स्वाभिमान सम्मेलन 20 को

वाभिमान सम्मेलन में शामिल होंगे हजारों कार्यकर्ता : प्रदीप सरावगी
केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह व थावर चंद्र गहलौत होंगे शामिल

झांसी। भारतीय जनता पार्टी के तत्वावधान में स्थानीय मुक्ता काशी मंच पर 20 जनवरी को प्रात: 11 बजे स्वाभिमान सम्मेलन का वृहद आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम के भाजपा की ओर से व्यापक तैयारियां की जा रहीं हैं। कार्यक्रम की व्यवस्था के संबंध में पार्टी कार्यालय में महानगर अध्यक्ष प्रदीप सरावगी की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रुपरेखा तैयारियां की गईं। इसमें संगठन के चार जिलों के कार्यकर्ता शामिल होंगे।

बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए महानगर अध्यक्ष प्रदीप सरावगी ने कहा कि भाजपा के स्वाभिमान सम्मेलन में चार जिलों से बीस हजार कार्यकर्ता शामिल होंगे। जिसमें अकेले महानगर से दस हजार कार्यकर्ताओं के शामिल होने की संभावना है। बैठक के मुख्य अतिथि कार्यक्रम संयोजक गिरीश चंद्रा ने प्रत्येक बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में जनता को लाने की अपील की है।

इस अवसर पार्टी की ओर से प्रत्याशी बनाए गए विधायक रवि शर्मा का सम्मान भी किया गया। विधायक रवि शर्मा ने इस अवसर पर कहा कि मुझे पार्टी ने फिर उम्मीदवार बनाया है, इसमें केवल भाजपा कार्यकर्ता व शहर की जनता का आशीर्वाद है। उन्होंने टिकट मिलने पर सभी का आभार जताया। बैठक का संचालन महामंत्री नंदकिशोर भिलवारे ने किया तथा आभार रिंकू वर्मा ने व्यक्त किया।

इस अवसर पर डॉ. कंचन जायसवाल, संतोष सोनी, संतोष गुप्ता, सुधीर सिंह, जगदीश साहू, राजकांतेश वर्मा, मुकेश मिश्रा, संजय वाल्मीकि, संजीव अग्रवाल लाला, नरेन्द्र नामदेव, मनोज श्रीवास्तव, शैलेन्द्र प्रताप सिंह, लखन कुशवाहा, केके शाक्य, संजीव पटैरिया, रजनी सेंगर, सुमन पुरोहित, काशीराम कुशवाहा, दीनानाथ साहू, मनीराम राय, बलराम गुप्ता, ज्योति बनौरिया, रोहित गोठनकर, प्रमोद कुशवाहा, राकेश मिश्रा, कामिनी सेन, प्रदीप कप्तान, संजय आनंद, विनीत खटीक, वरुण जैन, मदन पाखरे, आलोक वर्मा आदि शामिल रहे।

Updated : 2017-01-18T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top