Home > Archived > पहली बार विलेन के किरदार में नज़र आएँगी यामी गौतम

पहली बार विलेन के किरदार में नज़र आएँगी यामी गौतम

पहली बार विलेन के किरदार में नज़र आएँगी यामी गौतम
X


मुंबई।
बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम को अभी तक आप सबने ने पॉजिटिव और लवअबले किरदार में ही देखा होगा लेकिन इस बार यामी आपने नए अंदाज़ में दर्शकों के सामने आने वाली हैं। इस बार मौका हैं फिल्म सरकार-3 का जिसमे यामी गौतम विलेन की भूमिका में नजर आएंगी। सरकार-3 में अपने नेगेटिव रोल को लेकर यामी काफी एक्साइटेड है।

फिल्म में यामी बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन के साथ काम करने वाली हैं जिसको लेकर वो बहुत खुश हैं। यामी ने बताया कि अमिताभ बच्चन के साथ काम करना चाहती थी। उनके साथ काम करने का मौका मिलाना जैसे कोई सपना पूरा हो गया। यह प्रोजेक्ट उनके लिए काफी अहम है।

फिल्म में यामी सरकार यानी अमिताभ बच्चन से बदला लेना चाहती हैं क्योंकि सरकार की वजह से अनु करकरे यानि मेरे पिता की मौत हो जाती है।

यामी ने कहा कि अलग-अलग तरह के रोल निभाना चाहती हैं और नए इक्स्पेरीमन्ट करना चाहती है। उन्होंने कहा कि उनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है इसके बावजूद उन्होंने अपनी पहचान बनाई। यामी ने कहा कि वह कोशिश करती हैं कि हर फिल्म में अलग भूमिका में दिखें। यामी ने अपनी करियर की शुरूआम फिल्म विक्की डोनर से की थी जिसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना ने काम किया था।

यामी गौतम 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली फिल्म 'काबिल' में मुख्य किरदार में नज़र आने वाली हैं जिसमें वो ब्लाइंड का किरदार निभा रही हैं।

Updated : 18 Jan 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top