Top
Home > Archived > सादगी के साथ मनाया बसपा सुप्रीमो का जन्मदिवस

सादगी के साथ मनाया बसपा सुप्रीमो का जन्मदिवस

आगरा। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री कु.मायावती के 61वें जन्मदिन को जिला बसपा के कार्यकर्ताओं ने प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में बड़ी धूमधाम के साथ मनाया। इस दौरान आयोजित सभा में भारी भीड़ उमड़ी। इस मौके पर बसपाइयों ने उन्हें प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प भी लिया। बसपा के उत्तरी विधानसभा प्रत्याशी ज्ञानेंद्र गौतम ने मानिकचंद्र जाटववीर हॉस्टल, खतैना अपने क्षेत्र में एक विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि अपने संबोधन में बसपा के जोनल कॉर्डिनेटर सुनील चित्तौड़ ने कहा कि जो नीतियां बाबा साहब ने निर्मित कीं, उसे बहिन कु. मायावती मजबूती से आगे बढ़ा रही है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए मायावती को देश में सामाजिक परिवर्तन की महानायिका बताया और कहा कि जनता बसपा को मजबूती प्रदान करें। वहीं बसपा के उत्तरी विधानसभा प्रत्याशी ज्ञानेंद्र गौतम ने अपने संबोधन में कहा कि उत्तर विधानसभा का क्षेत्र विकास से अछूता है और वह क्षेत्र के इस अधूरेपन को खत्म करने का प्रयास करेंगे।

फतेहपुरी सीकरी विधानसभा में अंबेडकर पार्क में पार्टी प्रत्याशी ठा. सूरजपाल सिंह के नेतृत्व में आयोजित पार्टी सुप्रीमों के जन्मदिवस कार्यक्रम में बसपा जिलाध्यक्ष प्रमोद रैना ने कहा कि कि बाबा साहब ने अपना सारा जीवन समाज के दबे-कुचले लोगों को उनके हक को दिलाने में समर्पित कर दिया। उन्होंने कहा कि बहिन कु. मायावती के नेतृत्व में समाज के वंचित लोगों को खड़ा करने का काम बसपा ने किया है। वहीं ठा. सूरजपाल सिंह ने कहा कि बसपा सरकार के चार बार के शासनकाल में प्रदेश का विकास बिना किसी भेदभाव के हुआ। उन्होंने कहा कि बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष के जन्मदिन को सच्ची शुभकामना तब होगी जब प्रदेश में जनता बसपा की सरकार को बनाएगी।

यहां पर आयोजित हुए कार्यक्रम
बसपा सुप्रीमों के जन्मदिवस पर पार्टी की ओर से वीडियों कांफ्रेसिंग के जरिए सभी विधानसभाओं में पार्टी सुप्रीमों का संबोधन लोगों को सुनाया। पार्टी की ओर से छावनी विधानसभा का अंबेडकर सामुदायिक भवन, छीपीटोला, दक्षिण विधानसभा क्षेत्र का मोहनपुरा, अंबेडकर पार्क, एत्मादपुर का राज गार्डन, कालिंदी विहार, फतेहाबाद का सैंथिया फार्म हाउस, खेरागढ़ का मंडी समिति परिसर, फतेहपुर सीकरी अंबेडकर पार्क, बाह में बसई अरेला व आगरा ग्रामीण का पंचशील इंटर कॉलेज, रौहता पर केक काटकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने पार्टी सुप्रीमों का जन्मदिन मनाया।

Updated : 2017-01-16T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top