Home > Archived > भारी बर्फबारी के कारण जम्मू-श्रीनगरराजमार्ग बंद

भारी बर्फबारी के कारण जम्मू-श्रीनगरराजमार्ग बंद

भारी बर्फबारी के कारण जम्मू-श्रीनगरराजमार्ग बंद
X


जम्मू।
कश्मीर समेत पुरे उत्तर भारत में कडाके की ठंड पड रही है। इस ठंड के कारण जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है। सोमवार को कश्मीर में भारी बर्फबारी के चलते राजमार्ग को एक बार फिर बंद कर दिया गया है। अधिकारियों ने बताया कि रविवार रात पटनीटॉप और बनिहाल में भारी बर्फबारी हुई, जिसके बाद राजमार्ग बंद कर दिया गया।

वहीं लेह में पारा माइनस 11 डिग्री तक पहुंच गया है। बर्फबारी का असर रेल सेवा पर भी पड़ा है। भारी बर्फबारी के चलते बारामूला-बनिहाल सेक्शन में ट्रेन सेवा ठप पड़ी है।

सोमवार सुबह हुई बर्फबारी के चलते श्रीनगर हाईवे के पटनीटॉप और जवहर टनल को बंद कर दिया गया। यहां सडक़ पर बर्फ जम गई है जिसके चलते हाईवे को बंद किया गया है। श्रीनगर और शिमला में भी तापमान माइनस दो डिग्री तक पहुंचा गया है। बर्फबारी के चलते सोमवार और मंगलवार होने वाले कश्मीर विश्वविद्यालय की परीक्षाएं स्थगित कर दी गई है। वहीं, हिमाचल प्रदेश के शिमला में बर्फबारी के चलते घरों की छत्त पर बर्फ की चादर बिछ गई है। इस वजह से यहा का यहां भी नेशनल हाईवे पांच को बंद कर दिया गया।

हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी के चलते कुर्फी को बंद कर दिया गया है। एक तरफ जहां पर लोग इस भारी बर्फबारी के कारण परेशान हैं तो जो सैलानी हैं उनके लिए बेहद मजेदार अनुभव है।

Updated : 2017-01-16T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top