Latest News
Home > Archived > भाजपा-आरएसएस से कांग्रेस डरने वाली नहीं: राजबब्बर

भाजपा-आरएसएस से कांग्रेस डरने वाली नहीं: राजबब्बर

भाजपा-आरएसएस से कांग्रेस डरने वाली नहीं: राजबब्बर
X

वाराणसी, 04 सितम्बर। प्रधानमंत्री मोदी, भाजपा और आरएसएस पर रविवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर, राज्य सभा सांसद प्रमोद तिवारी और पार्टी के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया ने संयुक्त रूप से सियासी निशाना साधा।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि राहुल गांधी को जबरी फंसाया जा रहा है लेकिन वे इससे डरने वाले नहीं है। वह और मजबूती से समाज के पिछड़े लोगों के साथ खड़े रहेंगे। पार्टी नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार और आरएसएस राहुल गांधी को गलत तरीके से डरा रही है ताकि किसानों और मजदूरों की आवाज बन्द की जा सके। कहा कि बीजेपी और आरएसएस से पार्टी डरने वाली नहीं है। हम लोग यूपी की विधानसभा चुनाव में पार्टी का दम दिखायेंगे।

लहुराबीर हथुआ मार्केट स्थित एक होटल में रविवार को आयोजित पत्रकार वार्ता में कांग्रेस नेताओं ने कहा कि काशी को क्योटो बनाने की मोदी कह रहे थे लेकिन यह मात्र छलावा ही था। अब काशी की जनता उन्हें सबक सिखाने का काम करेगी। एक सवाल के जबाब में राजबब्बर ने कहा कि हमारी पार्टी हमेशा से छोटे राज्यों के पक्ष में रही है। हम चाहते हैं कि बुंदेलखंड और पूर्वांचल राज्य अलग बने। भाजपा और आरएसएस पर तंज कसते हुए कहा कि पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी किसानों और नौजवानों की बात कर रहे है इसलिए भाजपा वाले और आरएसएस परेशान है।

प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने कहा कि राहुल का यह सवाल है कि हिन्दू कौन है। क्या वह हिन्दू है जो राम कहकर मरता है या राम कहकर हिन्दू को मारता है। उन्होंने हिन्दू की परिभाषा को बदलने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि लोगों में विश्वास जगा है हमारी पार्टी इस बार यूपी में सबको चैंका देगी।

उन्होंने कहा कि कश्मीर के हालात के लिए भाजपा जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि अमित शाह को जब गुजरात से निकाल दिया गया तो वह यहां यूपी में आकर राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि अमित शाह समाज को बांटने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनके मंसूबे कभी सफल नहीं होगा। इसी दौरान चाय पीते समय अचानक राजबब्बर के बांह पर चाय की कुछ बूंदे टपक गई। इसे पीएल पुनिया ने अपने हांथों से साफ किया। इस पर राजबब्बर ने हंसी ठिठोली के बीच कहा कि आज यहां चाय पर ही चर्चा होगी कि किस तरह चाय वाला कह पीएम मोदी ने वाराणसी को धोखा दिया है। कहा कि पीएम मोदी ने काशी ही नहीं पूरे देश को धोखा देने का काम किया हैं। पूरा देश ठगा महसूस कर रहा है।

उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि मैं काशी की जनता को धन्यवाद देता हूँ कि सोनिया के रोड शो में इतनी भारी जनसमूह सड़क पर दिखी। इस दौरान अनुसूचित जाति जनजाति आयोग के चेयरमैन पीएल पुनिया ने कहा कि पिछले 27 सालों में यूपी का विकास भाजपा, सपा और बसपा ने रोका है। उन्होंने कहा कि इसका एक एक हिसाब पार्टी की जब सरकार यूपी में आएगी तो सबक सिखाएगी।

Updated : 2016-09-04T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top