Home > Archived > पीओके में सैन्य कार्रवाई के बाद उत्तर प्रदेश में हाईअलर्ट

पीओके में सैन्य कार्रवाई के बाद उत्तर प्रदेश में हाईअलर्ट

पीओके में सैन्य कार्रवाई के बाद उत्तर प्रदेश में हाईअलर्ट
X

लखनऊ। भारतीय सेना के पीओके में सैन्य कार्रवाई के बाद गुरूवार को दोपहर बाद प्रदेश में हाईअलर्ट जारी करते हुये सैन्य कार्यालयों, मंदिरो, उच्च न्यायालय सहित प्रमुख स्थानों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है।

बता दें कि गुरूवार को भारतीय सेना के प्रमुख की पत्रकारवार्ता के बाद 38 आतंकी के मारे जाने की सूचना देश में फैल गयी। रक्षा मंत्रालय की ओर से उत्तर प्रदेश के छह कैम्प कार्यालयों अमेठी, बरेली, लखनऊ, वाराणसी, आगरा, मेरठ में अलर्ट जारी कर दिया है। इसी के साथ पूरे प्रदेश में भी हाईअलर्ट जारी हुआ है। विधानसभा, हाईकोर्ट, न्यायालयों, रेलवे स्टेशनों, मंदिरों, पर्यटन स्थलों और प्रमुख स्थानों पर सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।

खुफिया विभाग से मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश में स्लीपर सेल्स का बड़ा नेटवर्क है और किसी बड़ी घटना के मद्देनजर अलर्ट जारी किया गया है। सैन्य कार्यवाई के बदले किसी अप्रिय घटना को होने से रोकने के लिये सुरक्षा इंतजाम किये जा रहे है और खुफिया विभाग भी सक्रिय हो गया है।

गौरतलब हो कि भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा के पार आतंकी लांच पैडों पर सर्जिकल हमले करते हुये आतंकी शिविरों को भारी नुकसान पहुंचाया और करीब 40 आतंकी मार गिराये है।


Updated : 29 Sep 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top