Latest News
Home > Archived > भारत-पाक इंटरनेशनल बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ी, बीएसएफ ने जारी किया अलर्ट

भारत-पाक इंटरनेशनल बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ी, बीएसएफ ने जारी किया अलर्ट

भारत-पाक इंटरनेशनल बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ी, बीएसएफ ने जारी किया अलर्ट
X


बीकानेर | जम्मू-कश्मीर के उरी स्थित सेना के मुख्यालय पर रविवार को हुए आतंकी हमले के बाद भारत पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने बॉर्डर पर अलर्ट जारी किया है। बीएसएफ और पुलिस के अधिकारी सीमा क्षेत्र पर हो रही गतिविधियों पर लगातार नजर रख रहे हैं। हमले के बाद नाल वायु सेना स्टेशन और सिविल एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

जिला पुलिस अधीक्षक डॉ़ अमनदीप सिंह के निर्देश पर बढ़ाई गई सुरक्षा में नाल पुलिस को एयरफोर्स स्टेशन के बाहर तथा अंदर की फेंसिंग पर तैनात कर दिन रात गश्त की जा रही है। नाल पुलिस थानाधिकारी जगदीश प्रसाद तंवर ने बताया कि थाने के स्टाफ के अलावा पुलिस लाइन से अतिरिक्त 20 जवान मुहैया करवाए गए हैं जिन्हें स्टेशन की सुरक्षा में तैनात किया गया है। बीकानेर - जैसलमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित होटल, ढाबों पर भी सुरक्षा की दृष्टि से नजर रखी जा रही है।

उन्होंने इस क्षेत्र के ग्रामीणों से अपील की कि वे किसी भी संदिग्ध नागरिक या इस प्रकार की कोई गतिविधि देखने पर पुलिस को तुरंत सूचना दें। संभाग के श्रीगंगानगर जिले के सीमावर्ती गावों में बीएसएफ की टोलियां भी गश्त कर रही हैं। सेना गंगनहर के ऊपर से गुजरने वाले सभी रास्तों पर निगरानी कर रही है। इसके साथ ही सीमावर्ती क्षेत्र के गांव खखां, कोठां, बकैणवाला पुल, शिवपुर हैड सहित सभी रास्तों और चौराहों पर सेना के जवान दिन रात निगरानी कर संदिग्धों पर नजर रखे हुए हैं।

Updated : 2016-09-21T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top