Top
Home > Archived > दिखना है गोरा तो अपनाएं ये फैशन टिप्स अपनाएं

दिखना है गोरा तो अपनाएं ये फैशन टिप्स अपनाएं

दिखना है गोरा तो अपनाएं ये फैशन टिप्स अपनाएं
X

दिखना है गोरा तो अपनाएं ये फैशन टिप्स अपनाएं


यह तो हम सबको पता है कि रंग आपकी पर्सनेलिटी को निखार भी सकते हैं और बिगाड़ भी सकते हैं। कपड़ों का अहम रोल होता है आपको गोरा या काला दिखाने में। इसलिए आज हम आपको ऐसे फैशन टिप्स बताएंगे जिन्हें अपनाकर आप गोरी दिख सकती हैं...



कलर कॉम्बिनेशन- ब्राइट कलर न चुनें इससे आपका रंग डल और काला दिखेगा। आप अपने लिए ग्रे के साथ येलो का कॉम्बिनेशन बनाएं, ऑरेंज के साथ बेज, पिंक के साथ ऑफ व्हाइट आदि को टीम अप कर के आप अपनी पर्सनेलिटी में चार चांद लगा सकती हैं।

पेस्टल रंग- सफेद रंग हर कॉम्पेक्शन के लोगों को गोरा दिखाता है। सफेद रंग के अलावा आप पीच, डेलिकेट पिंक, हल्का नीला और बेज रंग वाले कपड़े पहनें। ये रंग आपको काफी हद तक गोरा दिखाएंगे।

थोड़ा ब्लिंग हो जाए- अगर आप पार्टी में जा रही हैं और खुद को गोरा दिखाना चाहती हैं तो आपको ब्लिंग ट्राई करना चाहिए। आपके ड्रेस में मौजूद शिमर आपके चेहरे पर न सिर्फ ग्लैमर को ऐड करेगा बल्कि आपको एक शेड गोरा भी दिखाएगा। खुद को गोरा दिखाने के चक्कर में कॉपर ब्लिंग का इस्तेमाल कभी न करें।

इन रंगों को कहें न- गाढ़ा हरा या मरून रंग को न चुनें ये रंग आपको थोड़ा और डार्क दिखा सकते हैं। आप परपल रंग को भी इग्नोर करें। पूरा काले रंग में ड्रेस न करें इससे भी आपका रंग थोड़ा डार्क दिखने लग जाता है।

ऐसी हो एसेसरीज- ऐसी एसेसरीज चुनें जो आपको गोरा दिखा सकती हैं। भारी कान के झुमके के साथ आप लिप कलर भी सावधानी से चुनें।

Updated : 2016-08-04T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top