Latest News
Home > Archived > भाजपा सांसद उदित राज के विवादित बोल, कहा- बीफ खाकर उसैन बोल्ट ने जीते 9 ओलिंपिक पदक

भाजपा सांसद उदित राज के विवादित बोल, कहा- बीफ खाकर उसैन बोल्ट ने जीते 9 ओलिंपिक पदक

भाजपा सांसद उदित राज के विवादित बोल,  कहा- बीफ खाकर उसैन बोल्ट ने जीते 9 ओलिंपिक पदक
X

भाजपा सांसद उदित राज के विवादित बोल, कहा- बीफ खाकर उसैन बोल्ट ने जीते 9 ओलिंपिक पदक

नई दिल्ली| उत्तर-पश्चिम दिल्ली से भाजपा सांसद उदित राज के ट्वीट ने एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर पेज पर लिखा कि दुनिया में मशहूर जमैका के धावक उसेन बोल्ट ने बीफ खाकर ओलंपिक में 9 गोल्ड मेडल जीते। उदित राज ने कहा कि बोल्ट गरीब थे और उसके प्रशिक्षक ने उन्हें दो बार बीफ खाने की सलाह दी थी और वह ओलंपकि में 9 गोल्ड मेडल जीते।

उदित राज ने बाद में कहा, उनका बयान एथलीट्स के उन दावों पर है जिसमें उन्हें समुचित सुविधाएं न दिए जाने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि सारी बात सुविधाओं की नहीं है। समर्पण भाव ही सबसे ऊपर है। जब उनसे सवाल किया गया कि राजनीतिक रूप में उनका ट्वीट इस नजरिये से नहीं देखा जाएगा।

उन्होंने कहा यह सही नहीं है। मैंने कहा कि बीफ प्रोटीन देता है। इसमें गलत क्या है। जो भी कहते हैं कि भाजपा कुछ भी खाने के खिलाफ है वह पार्टी को अपमानित कर रहे हैं। उदित राज से आगे सवाल किया गया कि क्या भारत में प्रशिक्षक को एथलीट को बीफ खाने का सुझाव देना चाहिए और क्या वह और उनकी पार्टी इसका समर्थन करेंगे? उन्होंने कहा कि मैं इसका समर्थन करूंगा।

कांग्रेस नेता टॉम वडक्कन ने भाजपा सांसद उदित राज को आड़े हाथों लिया। वडक्कन ने कहा, 'भाजपा को खाने-पीने की आदतों को लेकर लोगों को नहीं बांटना चाहिए। उन्होंने पूछा कि उदित राज को यह बात कैसे मालूम कि बोल्ट बीफ खाते हैं, क्या वो बोल्ट के बावर्ची थे? उन्होंने यह भी कहा कि उदित राज का यह बयान यूपी चुनाव से पहले आना साबित करता है कि उनकी नजर दलित वोटों पर हैं।

Updated : 2016-08-29T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top