Home > Archived > आंध्र प्रदेश: बस के नहर में गिरी, 10 की मौत

आंध्र प्रदेश: बस के नहर में गिरी, 10 की मौत

आंध्र प्रदेश: बस के नहर में गिरी, 10 की मौत

विजयवाड़ा| तेलंगाना स्थित खम्मम जिले के नैकंगुदेम में सोमवार को तड़के एक बस के नहर में गिरने से 10 लोगों की मौत हो गई और 19 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि इसके अलावा आंध्र प्रदेश में तीन लोगों की मौत एक अन्य कार दुर्घटना में हो गई। वे कृष्णा पुष्करम त्योहार से लौट रहे थे। यह घटना आज सुबह चित्तूर जिले में हुई।

उन्होंने कहा कि बस का चालक बहुत तेजी से वाहन चला रहा था, जिसके चलते उसने वाहन पर से संतुलन खो दिया और बस नहर में गिर गई। बस हैदराबाद से काकीनाडा जा रही थी। आंध्र प्रदेश सरकार ने सभी 10 मृतकों के परिवार वालों को अनुग्रह राशि के तौर पर तीन लाख रूपए देने का एलान किया है।

कुछ पीड़ित आंध्र प्रदेश के पूर्व गोदावरी जिले से और कुछ पश्चिमी गोदावरी जिले से थे। मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने दुर्घटना पर खेद जताया और पूर्व गोदावरी के जिला कलेक्टर अरूण कुमार से फोन पर बात कर घटना की जानकारी ली है। अरूण कुमार ने बताया कि 19 घायल लोगों को इलाज के लिए ‘गवर्नमेंट जनरल हॉस्पिटल’ में भर्ती करवाया गया है। इस बीच आज सुबह चित्तौर जिले में हुए एक अन्य सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। कार श्रीमल्लवराम गांव में राजमार्ग पर खड़ी एक लॉरी से जा टकराई थी। तीन मृतक मडनपल्ली के निवासी थे। ये पीड़ित भी कृष्णा पुष्करम में हिस्सा लेकर वापस लौट रहे थे।

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान में कहा गया कि नायडू ने चित्तूर जिले के कलेक्टर सिद्धार्थ जैन से भी फोन पर बात की है और घटना की जानकारी भी ली है।

Updated : 22 Aug 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top