Latest News
Home > Archived > मुझे पूरी उम्मीद है कि दूसरे टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन करूंगा: पुजारा

मुझे पूरी उम्मीद है कि दूसरे टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन करूंगा: पुजारा

मुझे पूरी उम्मीद है कि दूसरे टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन करूंगा:  पुजारा
X

मुझे पूरी उम्मीद है कि दूसरे टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन करूंगा: पुजारा

किग्सटन । टीम इंडिया के मध्यक्रम के धाकड़ बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने अपनी खराब फार्म का बचाव करते हुये कहा कि वह इससे ज्यादा चिंतित नहीं हैं और जल्द ही वापसी करते हुये बड़ी पारी खेलेंगे। उन्होंने कहा, मैंने पिछली गलतियों से लगातार सीखा है और मुझे पूरी उम्मीद है कि दूसरे टेस्ट में मैं अच्छा प्रदर्शन कर टीम की जीत में योगदान दे सकूंगा।

भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज दौरे के पहले मुकाबले में पारी और 92 रन से जीत हासिल कर चार टेस्टों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ली है। सीरीज का दूसरा मुकाबला शनिवार से शुरू हो रहा है। सौराष्ट्र की तरफ से खेलने वाले पुजारा पिछली छह टेस्ट पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं जमा पाये हैं और कैरेबियाई दौरे के पहले मैच में मात्र 16 रन ही बना पाये थे।

दूसरे टेस्ट के पहले पुजारा ने कहा, मैं अपनी खराब फार्म से कतई चिंतित नहीं हूं। मैं भले ही पिछली कुछ पारियों में रन नहीं बना पाया हूं लेकिन मैंने पहले भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज समेत चुनौतीपूर्ण विकेटों पर रन बनाये हैं और यहां एक बार फिर वापसी करने के लिये आशान्वित हूं।

उन्होंने कहा, मेरे लिये सबसे अहम टीम का जीतना है और मैं हमेशा इसी लक्ष्य के साथ मैदान पर उतरता हूं। मैंने पिछले मुकाबले में अच्छी शुरुआत की थी लेकिन एक खराब शॉट खेलकर आउट हो गया था।

Updated : 2016-07-29T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top