Latest News
Home > Archived > मजीठिया मानहानि केस में केजरीवाल को अग्रिम जमानत

मजीठिया मानहानि केस में केजरीवाल को अग्रिम जमानत

मजीठिया मानहानि केस में केजरीवाल को अग्रिम जमानत
X

मजीठिया मानहानि केस में केजरीवाल को अग्रिम जमानत

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आप नेता आशीष खेतान तथा संजय सिंह को अृमतसर की एक अदालत ने शुक्रवार को मानहानि मामले में अग्रि‍म जमानत दे दी। उन पर पंजाब के कैबिनेट मंत्री बिक्रम मजीठिया ने आपराधि‍क मानहानि का मामला दर्ज कराया था।

अमृतसर में मानहानि के केस में कोर्ट में अपना पक्ष रखने पहुंचे आप संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कोर्ट परिसर के बाहर उपस्थित अपने समर्थकों को सम्बोधित करते हुए एक बार फिर पंजाब के ताकतवर मंत्री विक्रम सिंह मजीठिया पर जमकर निशाना साधा था । उन्होंने कोर्ट के बाहर ट्रक पर खड़े होकर लोगों को संबोधित किया और कहा कि पंजाब के चौराहों पर मौत बिक रही है, स्कूलों में नशा बिक रहा है, गलियों में नशे की दुकान सजी हैं, जिसका दोषी मजीठिया है।

दूसरी तरफ केजरीवाल की आमद से पहले ही पंजाब भर में मजीठिया के खिलाफ बोर्ड लगा दिए गए हैं। इनमें उन्हें नशे का तस्कर बताया गया है। हालांकि, अकाली दल ने ये सभी बोर्ड उतरवा दिए हैं या फाड़ डाले हैं। जालंधर में सभी जगह से बैनर उतारे और जला डाले। जानकारी के मुताबिक, केजरीवाल अमृतसर में पेशी के बाद फाजिल्का के गांव जलालाबाद जाएंगे और वहां पुलिस पिटाई से पीड़ित दलित परिवार से मुलाकात करेंगे।

Updated : 2016-07-29T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top