Home > Archived > पाक से दिल्ली की तुलना करना दिल्लीवासियों का अपमान: वेंकैया नायडू

पाक से दिल्ली की तुलना करना दिल्लीवासियों का अपमान: वेंकैया नायडू

पाक से दिल्ली की तुलना करना दिल्लीवासियों का अपमान: वेंकैया नायडू
X

पाक से दिल्ली की तुलना करना दिल्लीवासियों का अपमान: नायडू

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली की जनता का अपमान करने का आरोप लगाया है। केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार के संबंधों को भारत-पाक रिश्तों से जोड़ने पर और दिल्ली की तुलना पाकिस्तान से करने पर वेंकैया नायडू ने कहा कि यह तुलना बहुत ही गतल है क्योंकि सभी जानते हैं कि पाकिस्तान आतंकवादियों का समर्थन कर रहा है, उन्हे प्रशिक्षण दे रहा है।

शहरी विकास मंत्री वेंकैया नायडू ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली की तुलना पाकिस्तान से करना दिल्ली की जनता का एक तरह से अपनान करना है। किसी को भी अंतरराष्ट्रीय मुद्दों के साथ घरेलू मुद्दों की तुलना नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह तुलना ही गलत है क्योंकि सबकी जानकारी में है कि पाकिस्तान किस प्रकार आतंकवाद को प्रायोजित और आतंकवादियों को प्रशिक्षित कर रहा है। नायजू ने कहा, 'इस प्रकार का बयान हमारे सुरक्षा बलों के मनोबल को भी तोड़ता है जो कि दिन-राच हमारी सीमा की रक्षा कर रहे हैं और अपने जीवन का बलिदान दे रहे हैं'।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान नरेंद्र मोदी सरकार पर केंद्र सरकार के राज्य सरकार के साथ संबंध को 'भारत-पाकिस्तान स्थिति' की तरह तब्दील करने का आरोप लगाया था। केजरीवाल ने कहा था कि यदि केंद्र ने बाधाएं नहीं खड़ी की होती और यदि उन्होंने इसे भारत-पाकिस्तान के बीच जैसी स्थिति नहीं बनाई होती तो उनकी सरकार ने 17 महीने में जो हासिल किया है उससे चार गुणा अधिक हासिल किया होता।

Updated : 19 July 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top