Home > Archived > यूजी कोर्स में प्रवेश के लिएतीसरी आंख की निगरानी में होगी काउंसलिंग

यूजी कोर्स में प्रवेश के लिएतीसरी आंख की निगरानी में होगी काउंसलिंग

प्रवेश परीक्षा में उत्तीर्ण हुए 400 छात्र होंगे शामिल

ग्वालियर। जीवाजी विश्वविद्यालय के गालव सभागार में गुरुवार 30 जून को आयोजित होने वाली काउंसलिंग तीसरी आंख यानीकि सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में होगी। यह निर्णय बुधवार को प्रभारी कुलपति प्रो. आर.जे. राव की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में लिया गया।

पिछले वर्ष हुई काउंसलिंग के दौरान छात्र नेता और शिक्षकों में मारपीट हो गई थी। इसी बात को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया है। बैठक में निर्णय लिया गया कि छात्रों को एडमिट कार्ड, अर्हता प्रमाण पत्र एवं वेरीफिकेशन स्लिप के बिना काउंसलिंग में शामिल नहीं होने दिया जाएगा।

काउंसलिंग में बीबीए, बीटीएम, बीसीए, बीए एलएलबी, बीकॉम एलएलबी और बीएच एमसीटी कोर्सों को लेकर छात्र-छात्राओं की परेशानियों का निराकरण काउंसलिंग प्रभारी मौके पर ही करेंगे। बैठक में कुलसचिव प्रो. आनंद मिश्रा, प्रो. डी.सी. तिवाारी, प्रो. के.एस. ठाकुर आदि उपस्थित थे। विदित रहे कि यूजी कोर्स में प्रवेश के लिए विगत मंगलवार को एन्ट्रेंस टेस्ट हुआ था, जिसमें 430 छात्र शामिल हुए थे। विवि प्रशासन ने बुधवार को टेस्ट का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया है, जिसमें 400 छात्र उत्तीर्ण और 30 छात्र अनुत्तीर्ण हुए हैं। इस प्रकार उत्तीर्ण 400 छात्र काउंसलिंग में शामिल हो सकेंगे।

Updated : 30 Jun 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top