Top
Home > Archived > केजरीवाल सरकार की छवि चमकाने का ठेका परफेक्ट रिलेशंस को मिला

केजरीवाल सरकार की छवि चमकाने का ठेका 'परफेक्ट रिलेशंस' को मिला

केजरीवाल सरकार की छवि चमकाने का ठेका परफेक्ट रिलेशंस को मिला

केजरीवाल सरकार की छवि चमकाने का ठेका 'परफेक्ट रिलेशंस' को मिला


नई दिल्ली। विज्ञापन पर बेहिसाब खर्च और कार्यशैली के लिए राजनीतिक विरोधियों की आलोचना झेल रही आम आदमी पार्टी (आप) सरकार ने अपनी छवि चमकाने और मीडिया प्रबंधन का ठेका पीआर कंपनी 'परफेक्ट रिलेशंस' को दे दिया है।
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मीडिया सलाहकार अरुणोदय प्रकाश ने गुरूवार को यहां बताया कि सरकार ने निजी पब्लिक रिलेशन कंपनी 'परफेक्ट रिलेशंस' को मीडिया सलाहकार नियुक्त किया है। सरकार ने 2016-17 के बजट में विज्ञापन आदि के लिए 200 करोड़ रुपए आवंटित किए हैं, इसी से सलाहकार कंपनी का भुगतान भी किया जाएगा। माना जा रहा है कि यह एजेंसी वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राष्ट्रीय स्तर पर केजरीवाल की इमेज सुधारने के अलावा दुनिया भर के बड़े नेताओं से उनकी मुलाकात भी तय करवाएगी।
परफेक्ट रिलेशंस की स्थापना वर्ष 1992 में दिल्ली में दिलीप चेरियन और बॉबी केवलरमानी द्वारा की गई थी। वर्तमान में परफेक्ट रिलेशंस के पास कोका कोला, गोदरेज, शॉपर्स स्टॉप, हाइपरसिटी, डिएगो, पिज्जा हट, केएफसी, सफोला, जनरल मिल्स, फ्रैंकलिन टेम्प्लेटन, सेंट-गोबैन और सोनी समेत काफी नामी-गिरामी क्लाएंट हैं। हालांकि परफेक्ट रिलेशंस ने केजरीवाल सरकार के साथ हुए मौजूदा करार के संबंध में कोई जवाब नहीं दिया है।

Updated : 2016-06-23T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top