Latest News
Home > Archived > भाजपा सांसदों, विधायकों, निकाय प्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं को होगा प्रशिक्षण: नंदकुमार

भाजपा सांसदों, विधायकों, निकाय प्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं को होगा प्रशिक्षण: नंदकुमार

भाजपा सांसदों, विधायकों, निकाय प्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं को होगा प्रशिक्षण: नंदकुमार
X

भाजपा सांसदों, विधायकों, निकाय प्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं को होगा प्रशिक्षण: नंदकुमार


भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सासंद नंदकुमार सिंह चौहान ने प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक के समापन के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए बताया कि बैठक में पार्टी सांसदों, विधायकों, निकाय प्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण का महत्वाकांक्षी कार्यक्रम बनाया गया है।

उन्होनें सिंहस्थ के सफल आयोजन के बारें में बताया कि देश में तीन अन्य स्थानों पर भी कुंभ का आयोजन किया जाता है, परन्तु महाकाल की नगरी उज्जैन में जिस तरह से गौरवपूर्ण और वैभवशाली आयोजन संपन्न हुआ, उसकी देश-विदेशों में प्रशंसा हुई है। इस सफलता के लिए बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का अभिनंदन किया गया और सिंहस्थ आयोजन समिति के अध्यक्ष माखनसिंह चैहान का आभार माना गया। सेवा प्रकल्प भी सिंहस्थ में आयोजित किया गया, जिसका प्रभार अजयप्रताप सिंह ने सफलतापूर्वक संभाला था।

उन्होनें आगामी दिनों में अनुसूचित जाति, जनजाति मोर्चों के कार्यक्रमों का विवरण दिया और बताया कि बाबासाहेब डॉ. अंबेडकर की 125वीं जयंती पं. दीनदयाल उपाध्याय के जन्मशताब्दी समारोह वर्ष के आयोजन किये जायेंगे। जिलों में भी आयोजनों की रूपरेखा पर बैठक में विचार किया गया है और उन्हें परिस्थिति और स्थानीय अनुकूलता के अनुरूप कार्य करनें की स्वायतत्ता प्रदान की गयी है।

उन्होनें बताया कि बैठक में डॉ. विनय सहस्रबुद्धे, नरेन्द्रसिंह तोमर, थावरचंद गेहलोत, कैलाश विजयवर्गीय, प्रभात झा, सुहास भगत का सारगर्भित संबोधन हुआ, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दो दिवसीय बैठक में भाग लिया और सारगर्भित भाषण दिया, जिससे कार्यकर्ता और पदाधिकारी आत्मविश्वास से लवरेज होकर संगठन के कार्य में जुटेंगे और केन्द्र तथा राज्य सरकार की उपलब्धियों को चौपाल चर्चा बनानें के लिए समयदान करेंगे।

Updated : 2016-06-17T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top