Home > Archived > इंटेक्स ने लॉन्च किया Aqua View स्मार्टफोन, कीमत 8,999

इंटेक्स ने लॉन्च किया Aqua View स्मार्टफोन, कीमत 8,999

इंटेक्स ने लॉन्च किया Aqua View स्मार्टफोन,  कीमत 8,999
X

इंटेक्स ने लॉन्च किया Aqua View स्मार्टफोन, कीमत 8,999


इंटेक्स ने कम दाम में ज्यादा खूबियों वाला स्मार्टफोन Aqua View लॉन्च किया है। इसकी कीमत 8,999 रुपये है और इसकी बिक्री ऑफलाइन स्टोर के जरिए की जाएगी। आपको बता दें कि यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जिसके साथ वर्चुअल रियलिटी कार्डबोर्ड Eylet दिया जा रहा है।

इस फोन में एक कार्डबोर्ड एप दिया गया है, कंपनी का दावा है कि यह VR गूगल कार्डबोर्ड 2 बेस्ड है और इसका VR Viewer गूगल सर्टिफाइड भी है। यह आईलेट कार्डबोर्ड 6 इंच के किसी भी स्मार्टफोन के साथ काम करेगा जिनमें गियरोस्कोप और एक्सेलेरोमीटर सेंसर दिए गए हैं।

5 इंच एचडी स्क्रीन वाले इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप ओएस के साथ फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। इसमें 1GHz क्वॉडकोर मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ 2GB रैम और 16GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसकी मेमोरी बढ़ा कर 32GB तक की जा सकती है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल रियर ऑटोफोकस कैमरा और 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G और VoLTE सहित वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी कनेक्टर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इसकी बैट्री 2,200mAh की है।

Updated : 14 Jun 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top