Latest News
Home > Archived > भुवनेश्वर कुमार ने की वीवीएस लक्ष्मण की प्रशंसा

भुवनेश्वर कुमार ने की वीवीएस लक्ष्मण की प्रशंसा

भुवनेश्वर कुमार ने की वीवीएस लक्ष्मण की प्रशंसा
X

भुवनेश्वर कुमार ने की वीवीएस लक्ष्मण की प्रशंसा


नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें संस्करण में सर्वाधिक विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने टीम के मेंटर और पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण की प्रशंसा करते हुए कहा कि आईपीएल के इस सत्र के शुरुआती दो मुकाबलों में खराब गेंदबाजी होने से मैं बहुत निराश था। इसके बाद टीम के मेंटर लक्ष्मण मेरे पास आए और उन्होंने मुझसे कहा कि आप मैच विजेता खिलाड़ी हो। आपके पास बहुत काबिलियत है। आप अपनी काबिलियत पर भरोसा रखो और फिर नतीजा तुम्हें मैदान पर दिखेगा।

आईपीएल-9 की विजेता टीम सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने टूर्नामेंट के इस संस्करण में 17 मैचों में सर्वाधिक 23 विकेट चटकाकर पर्पल कैप जीती।

भुवनेश्वर ने अपने जोड़ीदार तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान के बारे में कहा कि मुझे रहमान के साथ गेंदबाजी करने में मदद मिलती है। उसकी गेंद पर शॉट लगाना बल्लेबाजों के लिए काफी मुश्किल काम है। उसकी गेंदबाजी में विविधता किसी और गेंदबाज के पास नहीं है। बांग्लादेशी गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने आईपीएल के फाइनल मुकाबले में आरसीबी के खिलाफ अपनी टीम की जीत में उपयोगी भूमिका निभाई थी।

Updated : 2016-05-30T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top