Latest News
Home > Archived > भारत में 20 साल पूरे होने पर हुंडई ने पेश किया i10 का स्पेशल एडिशन

भारत में 20 साल पूरे होने पर हुंडई ने पेश किया i10 का स्पेशल एडिशन

भारत में 20 साल पूरे होने पर हुंडई ने पेश किया i10 का स्पेशल एडिशन
X

भारत में 20 साल पूरे होने पर हुंडई ने पेश किया i10 का स्पेशल एडिशन

नई दिल्ली| हुंडई मोटर्स ने भारत में अपने 20 साल पूरे कर लिए है। इस मौके पर हुंडई ने ग्रैंड आई10 का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। हुंडई ने ग्रैंड आई10 का जो स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है उसमें कंपनी ने कई फीचर्स नए शामिल किए गए हैं। हुंडई ने इस कार को पेट्रोल और डीजल दोनों संस्करण में पेश किया है। स्पेशल एडिशन के सोलिड और मैटेलिक वर्जन लॉन्च किए है जिसमें मैटिलिक थोड़ी महंगी है। पेट्रोल वर्जन में इस कार की शुरूआत 5 लाख 69 हजार रुपये से है जबकि डीजल में शुरुआती कीमत 5 लाख 73 हजार रुपए है।

यह स्पेशल एडिशन स्पोर्ट्स थीम पर आधारित है जो पहले से उपलब्ध मॉडल की तुलना में ज्यादा आकर्षक तथा लुभावना है। इसे पेट्रोल और डीजल दोनों मॉडल में पेश किया गया है। इसमें रेड एंड ब्लैक इंटीरियर्स, रियर स्पॉइलर, बी-पिलर के लिए ब्लैक आउट और साइड बॉडी ग्राफिक्स दिए गए हैं

इस कार के पेट्रोल मॉडल में 1.2 लीटर कापा ड्यूल वीटीवीटी, 4-पोड इंजन लगा है। जबकि डीजल मॉडल में 1.1 लीटर 2 सीआरडीआई इंजन लगा है। दोनों वेरिएंट में स्टैण्डर्ड 5-स्पीड मैनुअल के अलावा पेट्रोल वेरिएंट में 4-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स लगा है। इसमें रियर माउंटेड स्पोइलर के साथ ब्रेक लाइट, रेड डेकल्स, पीछे की ओर 20वीं एनिवर्सरी का बेज, स्टाइलिश हबकैप्स आदि कुछ नए फीचर्ज जोड़े गए हैं। इंटीरियर की बात करें तो इसमें रेड-ब्लैक ड्यूल कलर स्कीम कॉम्बिनेशन के साथ 6.2 इंच टचस्क्रीन इंफोटेन्मेंट सिस्टम मिलेगा। साथ ही स्टीयरिंग माउण्टेड कंट्रोल्स भी दिए गए हैं।

Updated : 2016-05-26T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top